1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news police commissioner a satish ganesh reached thatheri market without informing local police station saw law and order situation acy

Varanasi News: बिना स्थानीय थाने को सूचना दिए ठठेरी बाजार पहुंचे पुलिस कमिश्नर, कानून व्यवस्था का जाना हाल

वाराणसी के पुलिस कमिश्रनर ए सतीश गणेश बिना स्थानीय थाने को सूचना दिए ठठेरी बाजार पहुंच गए. यहां उन्होंने व्यापारियों से बातचीत की और कानून व्यवस्था का हाल जाना.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
वाराणसी के पुलिस कमिश्रनर ए सतीश गणेश
वाराणसी के पुलिस कमिश्रनर ए सतीश गणेश
प्रभात खबर

Varanasi News: त्योहारी मौसम में पुलिस की सतर्कता परखने के लिए एक बार फिर बिना स्थानीय थाने को सूचना दिए पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश पूर्वांचल की सबसे बड़ी सोना मंडी चौक के ठठेरी बाज़ार जा पहुंचे. पुलिस कमिश्नर को मात्र पीआरओ संग पहुंचा देख सभी हैरान रह गए. जैसे ही यह सूचना ब्रह्मनाल चौकी इंचार्ज और प्रभारी निरीक्षक चौक को लगी सभी ठठेरी बाजार की ओर भागे.

पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश अपनी गाड़ी सड़क पर छोड़ गली के अंदर पैदल भ्रमण कर सराफा कारोबारियों से हालचाल पूछने के साथ ही दीवाली के पूर्व पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के विषय में बातचीत की. इस दौरान पुलिस कमिश्नर ने CCTV कैमरे के चालू होने की जानकारी ली. उन्होंने व्यापारियों से अनुरोध किया कि त्योहारों से पूर्व प्रतिष्ठान के सभी कैमरों को ठीक करवा लें.

वाराणसी सर्राफा संगठन के लोगों के साथ पुलिस कमिश्नर ने कई विषयों पर चर्चा की. उन्होंने चौक पुलिस को सराफा ड्यूटी के साथ ही सर्राफा बाजार के अंदर गश्त तेज करने के निर्देश दिए.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें