1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news police arrested director amitabh srivastava s wife from dhanbad jharkhand in shine city scam case acy

Varanasi News: शाइन सिटी घोटाला मामले में डायरेक्टर अमिताभ श्रीवास्तव की पत्नी झारखंड के धनबाद से गिरफ्तार

शाइन सिटी घोटाला मामले में कंपनी के डायरेक्टर अमिताभ श्रीवास्तव की पत्नी को वाराणसी पुलिस ने झारखंड के धनबाद से गिरफ्तार किया है. कमिश्नर ए सतीश गणेश ने गिरफ्तार करने वाली टीम को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: शाइन सिटी घोटाला मामले में मीरा श्रीवास्तव झारखंड के धनबाद से गिरफ्तार
Varanasi News: शाइन सिटी घोटाला मामले में मीरा श्रीवास्तव झारखंड के धनबाद से गिरफ्तार
प्रभात खबर

Varanasi News: वाराणसी की पुलिस कमिश्नरेट लगातार शाइन सिटी घोटाला मामले में अभियुक्तों को गिरफ्तार कर रही है. कम्पनी के डायरेक्टर अमिताभ श्रीवास्तव की पत्नी मीरा श्रीवास्तव को पुलिस ने झारखंड के धनबाद से गिरफ्तार किया है. यहां से टीम स्थानीय थाने में दाखिल करने के बाद मीरा को लेकर वाराणसी पहुंचेंगी. मीरा पेशे से अध्यापिका हैं. कमिश्नर ए सतीश गणेश ने गिरफ्तार करने वाली टीम को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

हाईकोर्ट के सख्त रुख अख्तियार करने के बाद कमिश्नरेट पुलिस का अंतरराज्यीय अभियान जारी है. मीरा श्रीवास्तव वाराणसी के एक नामी स्कूल में अध्यापक रही हैं. उन्हें अब शाइन सिटी की जांच कर रही आर्थिक अपराध अनुसंधान संगठन (EOW) के विवेचक द्वारा न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा.

कमिश्नर ए सतीश गणेश ने बताया कि वाराणसी टीम ने शाइन सिटी घोटाले में अपने अंतरराज्यीय अभियान के तहत बंगाल, बिहार, राजस्थान के बाद अब झारखंड से कम्पनी डायरेक्टर अमिताभ श्रीवास्तव की पत्नी मीरा श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि पिछले 1 महीने में ये चौथी गिरफ्तारी है. टीम को हमारी ओर से 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की गई है. अभी अभियान जारी है. सभी वांछितों का शत-प्रतिशत गिरफ्तारी हमारा लक्ष्य है.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें