1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news police arrested abductor from sonbhadra and released children abk

प्रेमिका से वीडियो कॉलिंग पर बात कराने के लिए भतीजे का अपहरण, पुलिस ने आरोपी को सलाखों के पीछे भेजा

बच्चे के अपहरण की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. इसके बाद सारनाथ पुलिस ने 11 घंटे में बच्चे को सकुशल बरामद करके आरोपी को हिरासत में ले लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
varanasi crime news
varanasi crime news
social media

Varanasi News: भाई की साली से प्रेम में पागल युवक ने अपने डेढ़ साल के भतीजे का अपहरण कर लिया. आरोपी भतीजे का अपहरण करने के बाद सोनभद्र के मधेपुर से भाई को ब्लैकमेल करता रहा. वहीं, आरोपी भाभी की बुआ की बेटी से वीडियो कॉलिंग पर बात करने की जिद करने लगा. बच्चे के अपहरण की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. इसके बाद सारनाथ पुलिस ने 11 घंटे में बच्चे को सकुशल बरामद करके आरोपी को हिरासत में ले लिया.

बताया जाता है कि सारनाथ निवासी गौतम पटेल की शादी सोनभद्र के मधेपुर हुई थी. गौतम की पत्नी की बुआ की लड़की से गौतम के छोटे भाई गोविंद को प्रेम हो गया. गोविंद ने उससे कुछ दिन पहले घर वालों से छिपाकर मंदिर से शादी रचा ली. शादी की जानकारी जब परिजनों को हुई तो दोनों को डांट के अलग कर दिया.

प्रेमिका से अलग होने के बाद गोविंद परेशान रहने लगा. गोविंद ने प्रेमिका से बात करने के लिए अपने भाई के डेढ़ साल के बच्चे का अपहरण करके सोनभद्र में एक खेत में ले गया. वहां से भैया और भाभी से प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात कराने की जिद करने लगा.

गोविंद की इस हरकत से डरकर भाई और भाभी ने सारनाथ थाने जाकर शिकायत की. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अपहरण का मुकदमा दर्ज करके 11 घंटे में बच्चे को सकुशल बरामद किया और आरोपी को हिरासत में ले लिया.

(रिपोर्ट: विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें