1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news pm narendra modi visit kashi on 23 december sht

Varanasi News: वाराणसी में नहीं थमेगी विकास की आंधी, पीएम मोदी फिर आ रहे हैं काशी, देंगे 1550 करोड़ की सौगात

पीएम नरेंद्र मोदी ने 13 दिसंबर को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण कर यूपी वालों को एक बड़ी सौगात दी, लेकिन ये सिलसिला अभी थमा नहीं है, दरअसल प्रधानमंत्री 23 दिसंबर को एक फिर करोड़ों की सौगात देने काशी आ रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पीएम नरेंद्र मोदी
पीएम नरेंद्र मोदी
Prabhat Khabar

Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 दिसंबर को एक बार फिर एक दिवसीय दौरे पर काशी आ रहे हैं. 10 दिन के अवधि में पीएम का यह दूसरा दौरा है. इस बार अपने संसदीय क्षेत्र की जनता को पीएम 1550 करोड़ के योजना की सौगात देंगे. पीएम मोदी 23 तारीख को एक दिवसीय दौरे पर करिखियाव में एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी का एक बार फिर काशी दौरा

पीएम मोदी 23 तारीख को इस महीने में दूसरी बार काशी दौरे पर आ रहे हैं. पीएमओ ने प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर की जा रही तैयारियों की जानकारी वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए ली है. बीजेपी के प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने रैली स्थल का जायजा लिया और उनके साथ पार्टी के पदाधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे.

दूध उत्पादन के प्लांट का भी शिलान्यास

प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने बताया कि, एक लाख से ज्यादा की भीड़ पीएम मोदी को सुनने के लिए आएगी. यहां पीएम मोदी कई परियोजनाओं की सौगात भी काशी की जनता को देंगे. पीएम मोदी करखियाव में अमूल के पांच लाख लीटर दूध उत्पादन के प्लांट का भी शिलान्यास करेंगे. यह प्लांट करीब 500 करोड़ रुपए की लागत से तैयार किया गया है. इसके अलावा वह कई परियोजनाओं का शिलान्यास करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें