1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news loot from bullion trader at distance of few steps from teliabagh post acy

तेलियाबाग चौकी से चंद कदम की दूरी पर सर्राफा व्यापारी से लूट, टप्पेबाजों ने इस तरह घटना को दिया अंजाम

वाराणसी में तेलियाबाग चौकी से चंद कदम की दूरी पर सर्राफा व्यापारी से लाखों रुपये की लूट का मामला सामने आया है. टप्पेबाजों ने एसटीएफ अधिकारी बनकर इस घटना को अंजाम दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: तेलियाबाग चौकी से चंद कदम की दूरी पर सर्राफा व्यापारी से लूट
Varanasi News: तेलियाबाग चौकी से चंद कदम की दूरी पर सर्राफा व्यापारी से लूट
प्रभात खबर

Varanasi News: वाराणसी पुलिस की सक्रियता की पोल उस वक्त खुल गई, जब तेलियाबाग चौकी से चंद कदम की दूरी पर टप्पेबाजों ने एसटीएफ अधिकारी बनकर लूट की घटना को अंजाम दिया. एक सर्राफा व्यापारी से टप्पेबाजों ने करीब 150 ग्राम सोना लूट लिया, जिसकी अनुमानित कीमत 10 लाख रुपये आंकी जा रही है. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, नवापुरा निवासी जीवन सेठ सोमवार को किसी काम से लोहटिया से कचहरी के लिए ऑटो से निकले. वह तेलियाबाग पहुंचे ही थे कि बाइक सवार दो व्यक्ति पहुंचे और खुद को एसटीएफ अधिकारी बताते हुए हत्या के मामले में पूछताछ करने के लिए ऑटो से उतार दिया. उसके बाद उनका 2 सोने का चेन और पुराने रत्नों से जड़ित 6 अंगूठी उतार कर रखने को कहा.

बाइक सवार लोगों ने व्यापारी से यह भी कहा कि सभी सामान आप हमारी जेब में रख दें. इस पर जीवन सेठ ने ऐसा करने से मना कर दिया. इससे नाराज होकर उन्होंने असलहा निकाल लिया और व्यापारी के माथे पर लगाकर सोना के सामान लेकर फरार हो गए. घटना के बाद पीड़ित जीवन सेठ रोते हुए थाने पर पहुंचे और अपने साथ हुई घटना की तहरीर दी.

इस पूरे मामले में प्रभारी निरीक्षक चेतगंज परमहंस गुप्ता ने बताया कि इस पूरे मामले में पीड़ित के बयान के आधार पर टप्पेबाजी की घटना की बात है. इस पूरे मामले की जांच चल रही है. पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है. इस पूरी घटना में जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें