1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news latest update 5 accused arrested for pelting stones at police team search continues for others acy

Varanasi News: पुलिस टीम पर पथराव करने के मामले में 5 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

वाराणसी जिले के लंका थाना क्षेत्र में पुलिस टीम पर पथराव करने के मामले में 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. अन्य की तलाश जारी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: पुलिस टीम पर पथराव करने के मामले में 5 अभियुक्त गिरफ्तार
Varanasi News: पुलिस टीम पर पथराव करने के मामले में 5 अभियुक्त गिरफ्तार
प्रभात खबर

Varanasi News: लंका थाना क्षेत्र के भगवानपुर में कुछ दिन पहले लूट के आरोपी के घर दबिश देने गई पुलिस टीम के ऊपर हमला और पथराव किया गया था. इस मामले में पुलिस ने रविवार को भगवानपुर और ट्रामा सेंटर के पास से 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. अन्य की तलाश जारी है.

भेलूपुर सर्किल के ACP प्रवीण सिंह ने बताया कि भगवानपुर का रहने वाला विपिन सोनकर दो दिन पहले एक युवक से 40 हजार रुपये छीन लिया था. इसी मामले में पुलिस उसके घर पर मौजूद होने की सूचना पर बीएचयू चौकी प्रभारी दीपक कुमार छह-सात पुलिसकर्मियों के साथ दबिश देने पहुंचे. इस पर आक्रोशित परिजनों सहित अन्य लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया, जिससे चौकी प्रभारी को चोटें भी आईं. मामले में पुलिस ने दर्जन भर लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था.

पकड़े गए अभियुक्तों में माता प्रसाद सोनकर, दिनेश सोनकर, साजन सोनकर, प्रियांशु उर्फ बाबू और विशाल सोनकर निवासी भगवानपुर थाना लंका शामिल हैं. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को जेल भेज दिया.

आरोपियों को इंस्पेक्टर महातम यादव, उपनिरीक्षक श्रीप्रकाश सिंह, सुफियान खां, हेका. भरत यादव, का. अभ्युदय सिंह, राहुल, आशीष तिवारी, रवि सिंह ने गिरफ्तार किया.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें