1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news in hindi massive fire due to gas leakage one dead last 24 hours avi

Varanasi News: गैस लीकेज से वाराणसी में लगी भीषण आग, एक की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

पुलिस ने सभी को मंडलीय अस्पताल में इलाज़ के लिए भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि झुलसे चार व्यक्तियों का इलाज जारी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
 गैस लीकेज से वाराणसी में लगी भीषण आग
गैस लीकेज से वाराणसी में लगी भीषण आग
prabhat khabar

वाराणसी के चौक थाना क्षेत्र के रेशम कटरा में देर रात मकान में आग लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी और चार लोग बुरी तरह झुलस गए. आग लगने की सूचना पर पहुची पुलिस ने अग्निशमन विभाग की मदद से आग पर काबू पाया.

पुलिस ने सभी को मंडलीय अस्पताल में इलाज़ के लिए भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि झुलसे चार व्यक्तियों का इलाज जारी है. आग लगने की वजह सिलेंडर से गैस लीकेज बताया जा रहा है.

चौक थाना क्षेत्र के रेशम कटरा में विशाल अग्रवाल के मकान के चौथे तल्ले पर सोने के जेवरात बनाने का कार्य होता है. पश्चिम बंगाल के निवासी कमरे में जेवर बनाने का कार्य करते है. देर रात सिलेंडर की पाइप के लीकेज की वजह से कमरे में आग लग गई. कमरे में जेवर बनाने वाले कारीगर उस आग में झुलस गया. आग लगने की सूचना स्थानीय लोगो ने इंस्पेक्टर चौक को दी.

मौके पर पहुचे इंस्पेक्टर चौक शिवकांत मिश्रा ने फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया. पुलिस ने सभी को इलाज़ के लिए मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज़ के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गयी और चार व्यक्तियों का इलाज जारी है.

प्रभारी निरीक्षक चौक शिवाकांत मिश्रा ने बताया कि फायर बिग्रेड के कर्मचारियों के मुताबिक सम्भवतः आग सिलेंडर की पाइप के लीकेज होने की वजह से लगी है. आग की चपेट में आये सुमित ,सौरभ,अभिजीत माझी, अभिजीत और प्रवीण को बाहर निकाल के मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया प्रवीण की हालत गंभीर होने पर इलाज़ के लिए ट्रामा सेंटर ले जाया गया. ट्रामा सेंटर में डॉक्टरों ने प्रवीण को मृत घोषित कर दिया.

इनपुट : विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें