1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news girl student physically assaulted in a school angry women formed human chain on the road acy

Varanasi News: स्कूल में बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना पर फूटा महिलाओं का गुस्सा, बोलीं- सरकार को जागना होगा

वाराणसी के एक स्कूल में बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना से आक्रोशित महिलाएं मंगलवार को सड़क पर उतर आयीं. इस दौरान उन्होंने कहा कि अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. सरकार को भी जागना होगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
सड़क पर उतरी महिलाएं
सड़क पर उतरी महिलाएं
प्रभात खबर

Varanasi News: वाराणसी के स्कूल में मासूम बच्ची के साथ हुई दुष्कर्म की घटना ने पूरे समाज को झकझोर कर रख दिया है. दरिन्दगी की शिकार हुई बच्ची की आवाज बनकर लोक समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रम के अंतर्गत सैकड़ों ग्रामीण महिलाओं ने चुप्पी तोड़ते हुए इसका विरोध किया. इन ग्रामीण महिलाओं के साथ छात्र-छात्राएं और लड़कियों ने भी पंचकोशी सड़क पर उतरकर एक-दूसरे का हाथ थामकर मानव श्रृंखला बनायी.

घटना पर विरोध जताते लोग
घटना पर विरोध जताते लोग
प्रभात खबर

लोक समिति द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में महिलाओं ने दुष्कर्म, बाल विवाह, महिला हिंसा, छेड़खानी, यौन शोषण के विरुद्ध लड़ने की कसमें खाईं और हिंसा-मुक्त महिला, पुरूष बराबरी वाला समाज बनाने का संकल्प लिया. दुष्कर्म की शिकार हुई बच्ची के लिए महिलाओं का जमकर सरकार औऱ स्कूल प्रशासन के खिलाफ गुस्सा फूटा.

मानव श्रृंखला
मानव श्रृंखला
प्रभात खबर

दुष्कर्म पीड़ित बच्ची को न्याय दिलाने के लिए सभी महिलाओं ने संकल्प लेते हुए कहा कि इस घटना के बाद सरकार को जागना होगा. अगर बच्चियों और महिलाओं की सुरक्षा के लिए ठोस कदम नहीं उठाए गए तो वे सड़क पर उतरकर संघर्ष करेंगे.

महिलाओं ने कहा कि बच्चों के बलात्कार के मामलों में 6 महीने में फास्ट ट्रक कोर्ट सुनवाई पूरी हो और अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले. ताकि ऐसे लोग भविष्य में दरिंदगीपूर्ण घटना करने की हिम्मत न जुटा सकें.

(रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें