1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news fire broke out in electric panel of main receiving station located in banaras rail engine factory premises acy

Varanasi News: बनारस रेल इंजन कारखाना परिसर में अचानक लगी आग, विद्युत सप्लाई हुई बाधित

बनारस रेल इंजन कारखाना परिसर में मेन रिसीविंग स्टेशन के इलेक्ट्रिक पैनल में अचानक आग लग गई. इससे विद्युत सप्लाई भी बाधित हो गई. हालांकि, कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया जा सका.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: बनारस रेल इंजन कारखाना परिसर में अचानक लगी आग
Varanasi News: बनारस रेल इंजन कारखाना परिसर में अचानक लगी आग
प्रभात खबर

Varanasi News: बनारस रेल इंजन कारखाना परिसर स्थित मेन रिसीविंग स्टेशन के इलेक्ट्रिक पैनल में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया. आग लगने की सूचना तुरंत तैनात कर्मचारियों ने फायर ब्रिगेड को दी. घटना की सूचना पर पहुंचे बीएलडब्लु के फायर ब्रिगेड कर्मियों ने थोड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया.

मेन रिसीविंग स्टेशन के विद्युत पैनल में लगी आग
मेन रिसीविंग स्टेशन के विद्युत पैनल में लगी आग
प्रभात खबर

मेन रिसीविंग स्टेशन के विद्युत पैनल में आग लगने के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने बताया कि आग लगने की वजह शार्ट सर्किट लग रही है. घटना के कारणों की जांच करायी जाएगी.

मेन रिसीविंग स्टेशन का विद्युत पैनल
मेन रिसीविंग स्टेशन का विद्युत पैनल
प्रभात खबर

घटना के संबंध में कर्मचारियों ने बताया कि मेन रिसीविंग स्टेशन से रेल इंजन कारखाना और परिसर के घरो में बिजली की आपूर्ति की जाती है. आग लगने की वजह से कर्मचारियों के शिफ्ट या आपातकाल में बजने वाला सायरन भी बंद हो गया था. वहीं, कारखाने के अंदर की विद्युत सप्लाई भी बाधित हो गई. आग लगने की वजह से आई गड़बड़ी को ठीक करने का काम शुरू कर दिया गया है.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें