1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news controversial video of yeti krishnanand went viral haridwar dharma sansad acy

हरिद्वार धर्म संसद से चर्चा में आये यति कृष्णानंद का वीडियो वायरल, बोले- हम फरसा इसलिए रखते हैं ताकि...

सोशल मीडिया पर दो वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहे है. वायरल वीडियो में यति कृष्णानंद ने फरसा हाथ में लेकर कह रहे हैं कि हम इसको इसलिए रखते हैं कि मौका मिलने पर गर्दन भी उड़ा देंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
यति कृष्णानंद का वायरल वीडियो
यति कृष्णानंद का वायरल वीडियो
सोशल मीडिया

Varanasi News: हरिद्वार धर्म संसद से सुर्खियों में आए यति कृष्णानंद के दो भड़काऊ बयान के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. विवादित बयान में वे कह रहे हैंं कि हम काशी की पवित्र नगरी में आ गए हैं. हमने सोचा है कि पूर्वांचल से ही हम इनके नरसंहार की शुरुआत करेंगे. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो कब का है, इसकी जानकारी नहीं लग पा रही है. कुछ लोगों द्वारा ट्विटर पर इस वीडियो को वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस और यूपी पुलिस को टैग किया गया है. वाराणसी कमिश्नर ए सतीश गणेश ने कहा है कि वीडियो की सत्यता की जांच कराके कार्रवाई की जाएगी।

सोशल मीडिया पर दो वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहे है. वायरल वीडियो में यति कृष्णानंद ने फरसा हाथ में लेकर कह रहे हैं कि हम इसको इसलिए रखते हैं कि मौका मिलने पर गर्दन भी उड़ा देंगे. यति कृष्णानंद ने कहा कि हम यही कहेंगे कि हिंदुओं जाग जाओ. ज्यादा वक्त नहीं है. उनकी तैयारी पूरी है. तुम्हारी तैयारी नेताओं के ऊपर अधूरी पड़ी है. नेताओं के भरोसे मत रहो. शस्त्र मेव जयते.

हिंदू धर्म में बताया गया है जिस घर में शास्त्र है उस घर में शस्त्र भी होना जरूरी है. मेरा ये संदेश है कि सभी अपने घरों में शस्त्र रखें. कुछ नहीं रख सकते तो कान के बराबर एक लाठी रख लो. जब वक्त पड़ेगा तो कम से कम अपनी बहन बेटियों की लाज तो बचा लोगे. इज्जत तो बचा लोगे.
यति कृष्णानंद

सोशल मीडिया पर वायरल दूसरे वीडियो में यति कृष्णानंद ने कहा कि हमने धर्म युद्ध का आगाज कर दिया है और हम आ गए काशी की पवित्र नगरी में और हम सोच रहे हैं कि पूर्वांचल से ही इनके नरसंहार का प्रारंभ करेंगे. ये सीधी सी बात है. छोड़ेंगे नहीं. पहल ये करेंगे, अंत हम करेंगे. अपने बयान के आखिरी में यति कृष्णानंद ने हर हर महादेव का उद्घोष किया.

इस वायरल वीडियो के मामले में वाराणसी पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की सत्यता की जांच कराई जाएगी. जांच के बाद सामने आए तथ्यों के आधार पर पूरे प्रकरण में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें