1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news case registered against former mla son second wife made serious allegations acy

Varanasi News: पूर्व विधायक के बेटे के खिलाफ गंंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज, यह है वजह

पूर्व विधायक राजित यादव के बेटे भारत भूषण के खिलाफ लंका थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. उनके ऊपर दूसरी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाये हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
भारत भूषण यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज
भारत भूषण यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज
प्रभात खबर

Varanasi News: वाराणसी के लंका थाने में सैदपुर से पूर्व विधायक स्वर्गीय राजित यादव के बेटे भारत भूषण यादव के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. भारत भूषण यादव के खिलाफ पहली शादी छिपा कर दूसरी शादी करने, घरेलू हिंसा और धमकाने सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है. उनके खिलाफ दूसरी पत्नी आरती यादव ने तहरीर दी है. पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में जुट गई है.

आरती यादव ने बताया कि भारत भूषण यादव से शादी करने के एक साल बाद जानकारी हुई कि भारत भूषण पहले से शादीशुदा है. उसकी पहली पत्नी का नाम संध्या यादव है. इस बात की जानकारी होने पर मेरा भारत भूषण से विवाद होने लगा, जिसके बाद भारत भूषण मुझे प्रताड़ित करने लगा.

आरती यादव ने बताया कि जब मेरा विवाद इस बात पर होता था तो मुझे बताया गया कि मेरा संध्या यादव से तलाक का मुकदमा पहले से चल रहा था. अगर मैं इस बात की जानकारी देता तो तुम मेरे से शादी कहां से करती. इस पूरे मामले की जानकारी लगने पर मैंने पहले भी थाने पर शिकायत की थी. पुलिस के सामने समझौता हुआ था. लिखित में मेरे से कहा था कि अब वह ऐसा कोई कार्य नहीं करेगा, जिससे आरती यादव को दिक्कत हो.

आरती यादव ने बताया कि थाने पर समझौता करते ही भारत भूषण यादव 7 से 8 दिन बाद घर छोड़ कर चला गया और अलग-अलग लोगों से धमकी दिलाने लगा कि बनारस शहर छोड़ के चली जाओ नहीं तो तुम्हारी हत्या करवा दूंगा, लगातार इस तरह की धमकी से अज़ीज़ आ कर मैंने थाने पर शिकायत की और कार्रवाई की मांग की है.

इस पूरे मामले में लंका थाना प्रभारी वेद प्रकाश राय ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले में जांच की जा रही है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें