1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news case filed against 3 people including director of shine city company under gangster act acy

Varanasi News: शाइन सिटी कम्पनी के डायरेक्टर सहित 3 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज

शाइन सिटी कम्पनी के डायरेक्टर सहित 3 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ है. कंपनी पर जमीन, मकान और आकर्षण उपहार के नाम पर जनता से अरबों रुपये ठगने का आरोप है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश
पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश
प्रभात खबर

वाराणसी: जमीन, मकान और आकर्षण उपहार के नाम पर जनता से अरबों रुपये ठगने के आरोपी शाइन सिटी कम्पनी के डायरेक्टर सहित 3 लोगों के खिलाफ कैंट थाने में गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा पंजीकृत हुआ है. शाइन सिटी कंपनी के चीफ मैनेजिंग डायरेक्टर (CMD) राशिद नसीम, मैनेजिंग डायरेक्टर (MD) आसिफ नसीम और जेल में बंद डायरेक्टर अमिताभ श्रीवास्तव के खिलाफ मंगलवार को वाराणसी के कैंट थाने में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने बताया कि शाइन सिटी कंपनी की संपत्तियों को चिह्नित कर उन्हें गैंगस्टर एक्ट के तहत जब्त किया जाएगा. इस फ्रॉड कंपनी के साथ जुड़ कर आमजन का जो भी लोग पैसा हड़पे हैं, वह बच नहीं पाएंगे. शाइन सिटी के (CMD) राशिद नसीम और उसका भाई आसिफ नसीम लगभग 3 साल पहले देश छोड़ कर दुबई भाग गया है.

शाइन सिटी से जुड़े लोगों की गिरफ्तारी न होने पर हाल ही में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गहरी नाराजगी जताते हुए प्रदेश के पुलिस अफसरों को फटकार लगाई थी. हाईकोर्ट के आदेश पर शाइन सिटी कंपनी से जुड़े मामलों की जांच आर्थिक अपराध अनुसंधान संगठन (EOW) कर रहा है.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें