1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi five lakh looted from businessman police engaged in investigation rkt

Varanasi News: वाराणसी में उचक्कों ने दिन दहाड़े व्यापारी से पांच लाख रुपये लूटा, तलाश में जुटी पुलिस

व्यापारी के अनुसार बदमाश चौकाघाट से ही ऑटो में सवार हो गए थे. बदमाश कबीरचौरा पर आटो रुकवा कर उतर के भाग निकले. बदमाशों के भागने पर रामजनम का ध्यान अपने बैग पर गया तो देखा की बैग में से 5 लाख रुपए गायब थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
वाराणसी में दिन दहाड़े व्यापारी से पांच लाख रुपये की लूट
वाराणसी में दिन दहाड़े व्यापारी से पांच लाख रुपये की लूट
prabhat khabar graphics

Varanasi News: कोतवाली थाना क्षेत्र के कबीरचौरा इलाके से किराना व्यापारी से 3 बदमाशों से 5 लाख रुपए लूट लिए. किराना व्यापारी के साथ हुई घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खगाल रही है. वाराणसी के कोतवाली थाना क्षेत्र के आजमगढ़ के महराजगंज के किराना व्यापारी रामजनम वाराणसी पहुंचे. चौकाघाट से आटो में सवार होकर विशेश्वरगंज जा रहे थे. किराना व्यापारी को बकाया चुकता करना था और खरीदारी भी करनी थी.

व्यापारी के अनुसार बदमाश चौकाघाट से ही ऑटो में सवार हो गए थे. बदमाश कबीरचौरा पर आटो रुकवा कर उतर के भाग निकले. बदमाशों के भागने पर रामजनम का ध्यान अपने बैग पर गया तो देखा की बैग में से 5 लाख रुपए गायब थे. डीसीपी काशी जोन ने बताया की व्यापारी के साथ 5 लाख रुपए की टप्पेबाजी की सूचना मिली है.

व्यापारी से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. पुलिस की 3 टीमें आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से बदमाशो की पहचान कर रही है जल्दी ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

रिपोर्ट - विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें