1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi durga puja 2021 celebrations bjp mp manoj tiwari joined special program in kashi ghat abk

Varanasi News: सिर पर पट्टी बांधकर काशी में पहुंचे मनोज तिवारी, कहा- केजरीवाल को हिंदू धर्म से चिढ़

मनोज तिवारी के दिल्ली में घायल होने की खबर आई थी. बाद में मनोज तिवारी सिर पर पट्टी बांधकर काशी पहुंचे. वाराणसी पहुंचते ही मीडिया कर्मियों से बातचीत में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने ठीक होने की बात कही और अखिलेश यादव, प्रियंका-राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल पर हमला किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: सिर पर पट्टी बांधकर काशी में पहुंचे मनोज तिवारी, कहा- केजरीवाल को हिंदू धर्म से चिढ़
Varanasi News: सिर पर पट्टी बांधकर काशी में पहुंचे मनोज तिवारी, कहा- केजरीवाल को हिंदू धर्म से चिढ़
प्रभात खबर

Varanasi News: वाराणसी के राजेंद्र प्रसाद घाट पर उत्तर प्रदेश पर्यटन केंद्र के नवरात्रि उत्सव में शामिल होने के लिए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी मंगलवार की देर शाम दिल्ली से पहुंचे. पहले मनोज तिवारी के दिल्ली में घायल होने की खबर आई थी. बाद में मनोज तिवारी सिर पर पट्टी बांधकर काशी पहुंचे. वाराणसी पहुंचते ही मीडिया कर्मियों से बातचीत में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने ठीक होने की बात कही और अखिलेश यादव, प्रियंका-राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल पर हमला किया.

कांग्रेस के किसान न्याय रैली से किसानों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. आज किसानों के घर में शौचालय और खाते में पैसे बीजेपी सरकार ने भेजे हैं. किसान भाजपा को ही अपना हितैषी मानती है. कांग्रेस की कोशिशों से कुछ भी नहीं होने वाला है.
मनोज तिवारी, बीजेपी सांसद

मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि भारत के पांच वीर सपूत आतंकवादियों से लड़ते हुए शहीद हो जाते हैं. मगर किसी भी राजनीतिक दल को उनके बारे दो मिनट बात करने की फुर्सत नहीं है. इनका काम है लखीमपुर खीरी हिंसा के मामले को भाजपा के खिलाफ मुद्दा बनाकर उत्तर प्रदेश की भोली-भाली जनता को भड़काना. कांग्रेस समेत सभी विपक्षी पांच साल की कसर इसी मुद्दे पर पूरी करना चाहते हैं.

दिल्ली में छठ पूजा के सार्वजनिक जगहों पर आयोजन से रोक पर मनोज तिवारी ने कहा सीएम अरविंद केजरीवाल हमारे हिंदू धर्म के पर्व पर रोक लगा रहे हैं. उन्हें हिंदू धर्म के पर्वों से चिढ़ है. उनका विरोध मैं काशी से लौटने के बाद भी करूंगा. यूपी सरकार, गोवा, पंजाब, उत्तराखंड सरकार को भी सोचना चाहिए. मैं अपने कमिटमेंट का पक्का हूं. जिस कारण चोट लगने के बाद भी आपके सबके समक्ष उपस्थित हूं.

मनोज तिवारी ने कहा कि अखिलेश यादव, राहुल-प्रियंका गांधी हर मौत, हर दुर्घटना को अलग नजरिए से देख रहे हैं. जिस दिन इन लोगों का नजरिया एक हो जाएगा, उस दिन जनता इनके बारे में सोचने लगेगी. लेकिन, इनकी सोच के कारण जनता इनके बारे में नहीं सोचती है. कश्मीर में हो रहे हमलों को लेकर मनोज तिवारी ने कहा कि कश्मीर से हिंदुओं का पलायन अब नहीं हो सकता है. अब घाटी में आतंकी फ्रस्टेशन में हैं, जिसकी वजह से वो बौखलाहट में हरकतें कर रहे हैं. पाकिस्तानी, जो निर्दोषों की हत्या की सोच रहा है, उसका जल्द हमारे वीर जवान मुंहतोड़ जवाब देने से पीछे नहीं हटेंगे.

(रिपोर्ट: विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें