1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi dm ordered to close nursery to 12th standard school till 8 january abk

Varanasi School Closed: वाराणसी में 8 जनवरी तक नर्सरी से 12वीं तक के स्कूल बंद, ऑनलाइन क्लास चलाने की छूट

शीतलहरी को देखकर वाराणसी के स्कूलों को 8 जनवरी तक बंद रखने का निर्देश जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने रविवार को जारी कर दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
वाराणसी में 8 जनवरी तक नर्सरी से 12वीं तक के स्कूल बंद
वाराणसी में 8 जनवरी तक नर्सरी से 12वीं तक के स्कूल बंद
प्रभात खबर

Varanasi School Closed: उत्तर प्रदेश में कड़ाके की ठंड से लोग परेशान हैं. शीतलहरी के प्रकोप ने लोगों को त्रस्त कर दिया है. हालात यह हैं कि दिन में भी शीतलहरी का प्रकोप दिख रहा है. शिव नगरी वाराणसी में भी ठंड और शीतलहरी जारी है. शीतलहरी को देखकर वाराणसी के स्कूलों को 8 जनवरी तक बंद रखने का निर्देश जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने रविवार को जारी कर दिया है.

वाराणसी के डीएम कौशल राज शर्मा ने नर्सरी से 12वीं तक के स्कूलों को 8 जनवरी तक बंद रखने का आदेश दिया है. डीएम के आदेश के बाद वाराणसी में 3 से 8 जनवरी तक आंगनबाड़ी केंद्र भी बंद रखे जाएंगे. प्रशासन ने कड़ाके की ठंड और शीतलहरी को लेकर स्कूल बंद रखने का फैसला लिया है.

प्रशासन ने बढ़ती ठंड और शीतलहर के कारण नर्सरी से 12वीं की क्लास समेत आंगनबाड़ी केंद्र, कस्तूरबा गांधी विद्यालयों को आठ जनवरी तक संचालित नहीं करने के आदेश दिए हैं. मुख्य विकास अधिकारी, समस्त अपर जिला मजिस्ट्रेट, जिला विद्यालय निरीक्षक, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी और जिला कार्यक्रम अधिकारी को डीएम कौशल राज शर्मा ने निर्देश दिया है कि जिले के सरकारी/निजी स्कूल 8 जनवरी तक बंद रहेंगे. कोई ऑनलाइन क्लास चलाते हैं तो वो स्वतंत्र हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें