1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi crime news two accused arrested after threatening a woman in bhu campus with pistol abk

Varanasi News: BHU कैंपस में सिरफिरे की करतूत, पिस्टल के बल पर महिला को दी धमकी, पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी

एकतरफा प्यार में युवक ने पहले पिस्तौल के बल पर महिला को धमकी दी. बाद में विरोध करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की बात कही है. इस हैरान करने वाली घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और दोनों आरोपी को थाने ले आई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: BHU कैंपस में सिरफिरे की करतूत, पिस्टल के बल पर महिला को दी धमकी
Varanasi News: BHU कैंपस में सिरफिरे की करतूत, पिस्टल के बल पर महिला को दी धमकी
प्रभात खबर

Varanasi News: वाराणसी में एक सिरफिरे आशिक की करतूत की चर्चा है. दरअसल, बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल के सिटी स्कैन सेंटर में घुसकर महिलाकर्मी को पिस्तौल दिखाकर धमकाने का मामला सामने आया है. एकतरफा प्यार में युवक ने पहले पिस्तौल के बल पर महिला को धमकी दी. बाद में विरोध करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की बात कही है. इस हैरान करने वाली घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और दोनों आरोपी को थाने ले आई.

दोनों में से बिहार के पूर्वी चंपारण का एक आरोपी

सोमवार की घटना के बाद पुलिस सीमा विवाद में पीड़िता और उसके परिजनों को टरकाते रहे. जब सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ तो लंका पुलिस हरकत में आई. बीएचयू चौकी इंचार्ज दीपक कुमार, नगवां चौकी इंचार्ज प्रभाकर सिंह, संकटमोचन चौकी इंचार्ज गौरव उपाध्याय, सब इंस्पेक्टर कपिलदेव, उपनिरीक्षक रविशंकर निषाद ने एक्शन लिया. इसके बाद सराय नंदन भेलूपुर निवासी शुभम यादव और पूर्वी चंपारण बिहार उज्ज्वल कुमार को सामने घाट चौराहे से गिरफ्तार किया. दोनों के पास घटना में शामिल पिस्टल भी बरामद की गई. इसके बाद पुलिस ने दोनों से पूछताछ किया.

सीमा विवाद के चक्कर में उलझी रही पुलिस

पीड़िता के अनुसार रविवार की शाम की घटना के बाद जब वो थाने गई तो पुलिस ने यह कहकर मामले को टाल दिया कि दोनों आरोपी सुंदरपुर चौकी क्षेत्र के हैं. इसको देखने हुए उसे चितईपुर थाने में जाना चाहिए. जब वो चितईपुर थाने गई तो पुलिस ने जवाब दिया यह मामला तो बीएचयू का है, इसलिए लंका थाने में जाओ. रविवार की शाम से पीड़िता और उसके परिजन लंका थाने के कई चक्कर लगा चुके थे. इसके बावजूद पुलिस सीमा क्षेत्र से बाहर का बहाना बनाकर मामले को रफा-दफा करने में लगी रही.

इस मामले की खबर सोमवार को पुलिस के सीनियर ऑफिसर्स को लगी तो उन्होंने जांच करने के सख्त निर्देश दिए. इसके बाद लंका थाने की बीएचयू चौकी की पुलिस दोनों बदमाशों को पकड़कर थाने में ले आई.

(रिपोर्ट: विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें