1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi crime news jewelry worth lakhs of rupees including cash stolen from businessmans house

Varanasi News: पुलिस पिकेट से कुछ दूरी पर स्थित घर से लाखों की चोरी, पीड़ित ने दर्ज कराया मामला

वाराणसी में लूट और चोरी की घटना लगातार बढ़ती जा रही हैं. ताजा मामला चितईपुर थानाक्षेत्र के सुंदरपुर इलाके का है, जहां एक मार्बल व्यापारी के घर से चोरों ने 95 हजार रुपए की नकदी के साथ करीब 10 लाख रुपए के गहने चोरी कर लिए. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: पुलिस पिकेट से कुछ दूरी पर स्थित घर से लाखों की चोरी
Varanasi News: पुलिस पिकेट से कुछ दूरी पर स्थित घर से लाखों की चोरी
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Varanasi News: शहर के मार्बल व्यापारी गजानंद गुप्ता के घर से चोरों ने 95 हजार रुपए की नकदी के साथ 10 लाख रुपए के गहने पर हाथ साफ कर दिया. चोरी की घटना चितईपुर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर इलाके की है.

मार्बल व्यापारी के घर में लाखों की चोरी

मार्बल व्यापारी गजानंद गुप्ता का सुंदरपुर इलाके में एक मंजिला मकान है. घर में लगे एसी के खराब होने पर सभी लोग रात में गेस्ट रूम में सो रहे थे. करीब 3 बजे सुबह चोर सीढ़ी के रास्ते घर में दाखिल हुए. चोरों ने बड़े ही शातिराना तरीके से जिस कमरे में सभी लोग सो रहे थे, उस कमरे के दरवाजे की कुंडी बाहर से लगा दी.

चारों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

घटना की जानकारी गजानंद को नींद खुलने पर लगी. उन्होंने गेस्ट रूम से बाहर निकलने के लिए दरवाजा खोलने की कोशिश की तो वो बाहर से बंद था. बाहर से दरवाजा बंद होने पर उन्हें संदेह हुआ. इसके बाद गजानंद ने शोर मचाया. साथ ही कमरे में सड़क की तरफ लगे दरवाजे को खोलकर बाहर निकले. हालांकि, चोर पिछले दरवाजे के रास्ते अंधेरे का फायदा उठा घटना को अंजाम देकर फरार हो चुके थे.

पुलिस की कार्यशैली पर उठने लगे सवाल

चोरी की घटना की शिकायत पुलिस को दी गई है. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच किया. स्थानीय लोगों में चोरी की घटना पर पुलिस की कार्यशैली को लेकर आक्रोश व्याप्त है. जिस मकान में चोरों ने इतनी बड़ी चोरी को अंजाम दिया उससे सिर्फ सौ मीटर दूरी पर पुलिस पिकेट है. लोगों का कहना है कि अगर पुलिस गश्त करती तो शायद ऐसा नहीं होता. फिलहाल, पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है.

(रिपोर्ट: विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें