काशी विश्वनाथ धाम लोकार्पण के बाद वाराणसी में लगा नेताओं का तांता, अब बाबा का दर्शन करने पहुंची स्मृति ईरानी

काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के बाद स्मृति ईरानी ने काल भैरव मंदिर के पास बनारसी मलाई की पूड़ी और लक्सा में दीना चाट की दुकान पर चाट का स्वाद लिया

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
अब बाबा का दर्शन करने पहुंची स्मृति ईरानी
अब बाबा का दर्शन करने पहुंची स्मृति ईरानी
facebook

उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी काशी क्षेत्र में जनविश्वास यात्रा की गाजीपुर से शुरूआत करने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी काशी पहुंची, इस दौरान ईरानी काशी कोतवाल बाबा कालभैरव के दरबार में मत्था टेकने के बाद बाबा विश्वनाथ का दर्शन-पूजन की.

केंद्रीय महिला एंव बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी गाजीपुर में बीजेपी की जन विश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखाने पहुंची थी. कल देर शाम वापसी में वाराणसी एयरपोर्ट पहुंची. एयरपोर्ट पर देरी होने की वजह से स्मृति ईरानी का विमान छूट गया. स्मृति ईरानी सड़क मार्ग से वाराणसी में बाबा काल भैरव और काशी विश्वनाथ में दर्शन पूजन किया.

काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के बाद काशी विश्वनाथ धाम देखी और धाम की सुंदरता को देख कर फ़ोटो भी खिंचवाई. स्मृति ईरानी ने काल भैरव मंदिर के पास बनारसी मलाई की पूड़ी और लक्सा में दीना चाट की दुकान पर चाट का स्वाद लिया और कहा कि बनारस का खान पान आकर्षित करता है. स्मृति ईरानी देर रात एयरपोर्ट से चॉपर से लखनऊ के लिए रवाना हो गयी.

ज्ञातव्य हो कि 19 दिसम्बर से शुरू हो रही यह यात्रा 15 दिनों तक अलग अलग जिलों में जाएगी. 3 जनवरी 2022 को तिलोई जगदीशपुर में जनसभा के साथ इस यात्रा का समापन किया जाएगा. राजनीतिक दलों के प्रचार-प्रसार और जनसंपर्क अभियान ने तेजी से अपनी गतिविधियों को बढ़ाना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी ने जनविश्वास यात्रा की शुरूआत की है.

रिपोर्ट : विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें