1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. uttar pradesh news aap tiranga yatra illegal in up police stop sanjay singh mp avi

Varanasi News: UP में 'आप' की तिरंगा यात्रा अवैध घोषित, सांसद संजय सिंह को पुलिस ने रोका

पुलिस अधिकारी बार-बार उन्हें थाने चलने की बात कह रहे थे और संजय सिंह पुलिस अफसरों से रोकने के ऑर्डर की कॉपी मांगते रहे. राज्यसभा सांसद संजय सिंह और अधिकारियों की वार्ता चल रही.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
सांसद संजय सिंह को पुलिस ने रोका
सांसद संजय सिंह को पुलिस ने रोका
twitter

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम से पहले प्रशासन द्वारा अनुमति न मिलने के बावजूद तिरंगा यात्रा निकालने पर अड़ी आम आदमी पार्टी के नेताओ पर जिला प्रशासन की नजर है. कार्यक्रम में शामिल होने राज्यसभा सांसद संजय सिंह गुरुवार को वाराणसी लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डा पहुंचे, जहां पुलिस ने उन्हें रोक लिया है.

जानकारी के मुताबिक जैसे ही आप सांसद संजय सिंह शहर के लिए रवाना हुए, कई थानों की फोर्स ने शिवपुर तरना के समीप घेरेबंदी कर उनके काफिले को रोक दी. पुलिस अधिकारी बार-बार उन्हें थाने चलने की बात कह रहे थे और संजय सिंह पुलिस अफसरों से रोकने के ऑर्डर की कॉपी मांगते रहे. राज्यसभा सांसद संजय सिंह और अधिकारियों की वार्ता चल रही.

संजय सिंह ने लिखा सभापति को पत्र- वहीं पुलिस द्वारा रोके जाने पर संजय सिंह ने राज्यसभा के सभापति को पत्र लिखा है. संजय सिंह ने अपने पत्र में कहा है कि पुलिस मुझे गैर कानूनी ढंग से रोक रही है, मेरे साथ ऐसे में किसी भी तरह की घटना घटित हो सकती है. उन्होंने आरोप लगाया कि यूपी में मुझे लगातार गिरफ्तार कर कोई साजिश खेला जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें