1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. us ambassador to india patricia a lasina saw ganga aarti of varanasi nrj

भारत में अमेरिका की उपराजदूत पैट्रिसिया ए लैसिना ने देखी वाराणसी की गंगा आरती, बोलीं- बरसों से थी ख्वाहिश

अमेरिकी उपराजदूत पैट्रिसिया ए लैसिना ने अपने परिवार व साथियों संग गंगा सेवा निधि द्वारा होने वाली मां गंगा की आरती देखी. उन्होंने गंगा आरती के बाद संस्था के लोगों संग फोटो भी खिंचवाई. उन्होंने कहा वे काफी समय से वाराणसी की गंगा आरती देखना चाहती थी. यहां की गंगा आरती का नजारा काफी खूबसूरत है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
अद्भुत वाराणसी में भव्य गंगा आरती की तैयारी (File Photo)
अद्भुत वाराणसी में भव्य गंगा आरती की तैयारी (File Photo)
प्रभात खबर

Varanasi News: भारत में अमेरिका की उपराजदूत पैट्रिसिया ए लैसिना ने दशाश्वमेध घाट की विश्वप्रसिद्ध गंगा आरती को देखा. गंगा सेवा निधि द्वारा होने वाली मां गंगा की आरती के दृश्यों को भी अमेरिकी उपराजदूत ने अपने सेल्फ़ी के साथ मोबाइल में कैद किया. अमेरिकी उपराजदूत पैट्रिसिया ए लैसीना की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस मौके पर मौजूद रही.

गंगा आरती देखने की थी ख्वाहिश

अमेरिकी उपराजदूत पैट्रिसिया ए लैसिना ने अपने परिवार व साथियों संग गंगा सेवा निधि द्वारा होने वाली मां गंगा की आरती देखी. उन्होंने गंगा आरती के बाद संस्था के लोगों संग फोटो भी खिंचवाई. उन्होंने कहा वे काफी समय से वाराणसी की गंगा आरती देखना चाहती थी. यहां की गंगा आरती का नजारा काफी खूबसूरत है. अमेरिकी उपराजदूत को गंगा सेवा निधि के अध्यक्ष सुशांत मिश्रा, कोषाध्यक्ष आशीष तिवारी व सचिव हनुमान यादव द्वारा प्रसाद अंगवस्त्रम से स्वागत किया गया. उप राजदूत ने गंगा सेवा निधि विजिटर बुक में लिखा कि बहुत ही खूबसूरत आरती थी इस यादगार शाम के लिए आप सभी का धन्यवाद. अगले दिन बुधवार को पैट्रिसिया ए लैसिना श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में दर्शन पुजन के लिए जाएंगी. शाम में वे बाबतपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी.

रिपोर्ट : विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें