1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. up varanasi police commissioner came out to inspect in slippers photos avi

UP: लॉ एंड ऑर्डर पर लगातार उठते सवालों के बीच हवाई चप्पल में निरीक्षण करने निकले पुलिस कमिश्नर, हड़कंप

वाराणसी पुलिस कमिश्नर निरीक्षण के दौरान शहर में ठेले खुमचे वालो से लेकर आम नागरिकों से पुलिस के बारे में फीडबैक लिया. वहीं बताया जा रहा है कि शहर की नब्ज टटोलने निकले सीपी के रियलिटी चेक में ज्यादातर पुलिसकर्मी फेल निकले.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हवाई चप्पल में निरीक्षण करने निकले पुलिस कमिश्नर
हवाई चप्पल में निरीक्षण करने निकले पुलिस कमिश्नर
Prabhat Khabar

वाराणसी के पुलिस कमिश्नर अचानक लाल कुर्ता, काली जीन्स और हवाई चप्पलों में शहर के भ्रमण पर निकल गए. बताया जा रहा है कि सीपी लॉ एंड ऑर्डर का मुआयना करने के लिए निकले थे. हालांकि इस दौरान लोग उन्हें पहचान ही नहीं पाए. बता दें कि पिछले दिनों सीएम योगी आदित्यनाथ ने आला अधिकारियों को फील्ड विजिट करने का निर्देश दिया था.

जानकारी के मुताबिक वाराणसी पुलिस कमिश्नर निरीक्षण के दौरान शहर में ठेले खुमचे वालो से लेकर आम नागरिकों से पुलिस के बारे में फीडबैक लिया. वहीं बताया जा रहा है कि शहर की नब्ज टटोलने निकले सीपी के रियलिटी चेक में ज्यादातर पुलिसकर्मी फेल हुए.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक भ्रमण के दौरान सीपी एक पुलिस चौकी पर भी पहुंचे, चौकी इंचार्ज के बारे में पूछ कर पुलिस की सतर्कता परखी तो दिन में बारह बजे चौकी प्रभारी नदारद मिले.चौकी पर तैनात तीन सिपाही मोबाइल में मस्त रहे. वहीं गोपनीय जांच में शहर के कई चौराहे पर सिविल पुलिस नहीं मिली तो सीपी ने कार्रवाई की बात कही है. पीक अवर में सिविल पुलिस को ट्रैफिक में योगदान के लिए कमिश्नर ने निर्देशित किया है.

इसके बाद पुलिस कमिश्नर पुलिस सहायता बूथ को भी चेक किया, जहा कोई भी पुलिसकर्मी नहीं मिला. वहीं बताया जा रहा है कि कमिश्नर के निरीक्षण के बाद कई आला अधिकारियों पर गाज गिर सकती है. वहीं दो या तीन थाना प्रभारी भी हटाए जा सकते हैं.

इधर, मंगलवार की देर रात वाराणसी में बदमाशों ने अंधाधुन फायरिंग की है. फायरिंग में दो लोगों की घायल होने की सूचना है. वहीं पुलिस अपराधियों की तलाश कर जांच करने में जुटी है.

इनपुट: विपिन कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें