1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. up news criminals shot two women in varanasi controversy over fish avi

Varanasi News: मछली को लेकर विवाद में बाइक सवार बदमाशों ने दो महिलाओं को मारी गोली, हड़कंप

पुलिस ने बताया कि संगीता और रीता स्कूटी से चितईपुर-करौंदी मार्ग पर स्थित मलिहान बस्ती स्थित अपने घर की ओर जा रही थी. तभी सफेद कलर के अपाचे बाइक से दो लोग आए और गोली मार दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News
Varanasi News
twitter

वाराणसी के चितईपुर के मलियान बस्ती के समीप बाइक सवार दो युवकों ने आपस में बात कर रही दो महिलाओं को गोली मार दी. घटना से क्षेत्र में दशहत का माहौल बन गया. गोली चलने की सूचना पर पहुचे चितईपुर थाना प्रभारी रिजवान बेग ने स्थानीय लोगो की मदद से दोनों महिलाओं को बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस घटना से जुड़े सभी बिंदुओं को देखने के साथ ही घटनास्थल के इर्दगिर्द लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है.

संगीता और रीता स्कूटी से चितईपुर-करौंदी मार्ग पर स्थित मलिहान बस्ती स्थित अपने घर की ओर जा रही थी. तभी सफेद कलर के अपाचे बाइक से दो लोग आए और गोली मार दी. बदमाशों की गोली सुनीता की पीठ में जबकि रीता के हाथ में जा लगी. घटना के बाद दोनों महिलाओं को बीएचयू ट्रामा सेंटर भर्ती करवाया गया.

घायल सुनीता के पति सुनील सोनकर ने बताया कि कुछ दिन पहले मछली की दुकान लगाने को लेकर विवाद हुआ था. उसी में हमारे पड़ोस के रहने वाले मछली विक्रेता मोहन सोनकर ने गोली मारी है.

डीसीपी काशी जोन अमित कुमार ने बताया कि चितईपुर में गोली चलने की घटना हुई है. दो अपराधी बाइक से आये जिनका विवाद मछली बेचने को ले कर था और महिला पर गोली चलाई. एक महिला को पीठ में गोली लगी है और दूसरी महिला के हाथ में. दोनों महिला खतरे से बाहर है और उनका इलाज ट्रामा सेंटर मे चल रहा है. अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें दबिश दे रही है जल्दी ही अपराधी गिरफ्तार होंगे और कड़ी कार्यवाई की जाएगी.

इनपुट : विपिन कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें