1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. up election 2022 sambit patra raised questions on priyanka gandhi varanasi rally congress replied back abk

UP Election 2022: प्रियंका की रैली में अजान, संबित पात्रा के वीडियो पर कांग्रेस बोली- श्लोक नहीं सुना?

कुछ दिनों पहले कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में किसान न्याय रैली का आयोजन किया था. इसमें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने संबोधन दिया था. इसी किसान न्याय रैली पर कांग्रेस और बीजेपी के बीच ट्विटर पर वार-पलटवार देखने को मिल रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
प्रियंका गांधी, कांग्रेस महासचिव
प्रियंका गांधी, कांग्रेस महासचिव
पीटीआई (फाइल फोटो)

UP Election 2022: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के वाराणसी में हुई किसान न्याय रैली पर सियासी हमले बढ़ गए हैं. कांग्रेस पार्टी हर हमले का जवाब भी दे रही है. बीजेपी नेता संबित पात्रा के ट्वीट पर सियासी बवाल मचा है. कुछ दिनों पहले कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में किसान न्याय रैली का आयोजन किया था. इसमें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने संबोधन दिया था. इसी किसान न्याय रैली पर कांग्रेस और बीजेपी के बीच ट्विटर पर वार-पलटवार देखने को मिल रहा है.

दरअसल, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के संबोधन के पहले हर-हर महादेव का जाप, अजान और गुरबानी (सिख प्रार्थना) की गई. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस की वाराणसी रैली में अजान पढ़े जाने का वीडियो ट्विटर अकाउंट पर शेयर करके लिखा प्रियंका वाड्रा और कांग्रेस ने 14 अक्टूबर को अपनी रैली में तुष्टिकरण के लिए ऐसा किया. रिप्लाई में संबित पात्रा ने तारीख ठीक करके 14 नहीं 10 अक्टूबर लिखा.

संबित पात्रा के ट्वीट पर सोशल मीडिया पर सरगर्मी बढ़ी. यूजर्स भी कमेंट्स करने लगे. कांग्रेसी नेताओं ने संबित पात्रा को करारा जवाब दिया. किसान न्याय रैली में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के श्लोक पढ़े जाने और गुरुबानी करने के वीडियो भी पोस्ट किए. वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने संबित पात्रा को हेरफेर पात्रा लिख दिया. इसके साथ लिखा कि कांग्रेस पार्टी सभी धर्मों का एकसमान सम्मान करती है.

कांग्रेस नेता रुचिरा चतुर्वेदी ने भी संबित पात्रा के वीडियो पर प्रतिक्रिया देकर उसी वीडियो क्लिप को ट्वीट किया, जिसमें प्रियंका गांधी दुर्गा श्लोक पढ़ रही थीं. दुर्गा श्लोक पढ़ने का वीडियो को ट्वीट करते हुए रुचिरा चतुर्वेदी ने लिखा- आपने इस हिस्से को क्यों काट दिया? यह वीडियो पोस्ट करने का साहस रखिए. जय माता दी. वहीं, राजस्थान से कांग्रेस विधायक जेपी चंदेलिया ने भी संबित पात्रा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी.

(रिपोर्ट: विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें