1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. up election 2022 defence minister rajnath singh in varanasi today rkt

UP Eelection: भाजपा ने काशी में तैयार किया मेगा प्लान, पीएम मोदी से पहले आज हुंकार भरेंगे राजनाथ सिंह

यूपी विधानसभा चुनाव का चार चरण पूरा हो चुका है. अब सभी पार्टियों का जोर पांचवे , छठे और सातवें चरण मैं जोर लगा रही है. वाराणसी के आस पास के 9 जिलों की 54 सीट के लिए 7 मार्च को मतदान होगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
UP Election 2022: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
UP Election 2022: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
सोशल मीडिया

UP Eelection 2022: देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह गुरुवार को एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आ रहे है. वाराणसी की सेवापुरी विधानसभा के कपसेठी में बीजेपी गठबंधन के प्रत्याशी निलरतन पटेल नीलू के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे.

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आ रहे है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दोपहर में करीब 2:45 पर नई दिल्ली से विशेष विमान से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुचेंगे. एयरपोर्ट पहुंचने के बाद सड़क मार्ग से कपसेठी के लखनसेन पुर स्थित सर्वोदय इंटर कालेज के मैदान में बीजेपी अपना दल गठबंधन के प्रत्याशी नील रतन पटेल नीलू के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे. जनसभा को संबोधित करने के बाद रक्षामंत्री वापस दिल्ली के लिए प्रस्थान कर जायेगे.

यूपी विधानसभा चुनाव का चार चरण पूरा हो चुका है. अब सभी पार्टियों का जोर पांचवे , छठे और सातवें चरण मैं जोर लगा रही है. वाराणसी के आस पास के 9 जिलों की 54 सीट के लिए 7 मार्च को मतदान होगा. काशी में 8 विधानसभा की सीटे है और पिछली बार बीजेपी ने सभी 8 सीटो पर जीत हासिल की थी. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र होने के कारण बीजेपी किसी भी तरह का रिस्क लेने के मुड में दिखाई नहीं देती है. बीजेपी के चाणक्य और देश के गृह मंत्री दो दिवसीय दौरे पर बनारस में पार्टी के बड़े पदाधिकारी के साथ बैठक कर के सभी पेच कस के गए है.

रिपोर्ट - विपिन सिंह

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें