1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. up election 2022 cm mamata banerjee addressing in varanasi rally with akhilesh yadav and jayant nrj

UP Chunav: CM ममता बनर्जी बोलीं- यूपी के सीएम योगी तो सिर्फ नाम के हैं योगी, वो काम के तो भोगी हैं

समाजवादी पार्टी को मजबूती देने के लिए यूपी के दंगल में चुनाव प्रचार में उतरीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार ने गौवंश के लिए कुछ नहीं किया. इनकी लापरवाही के चलते खेतों में फसल को नुकसान हो रहा है. ये सिर्फ झूठ बोलने का प्रचार करते हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
वाराणसी में जनसभा को संबोधित करतीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी.
वाराणसी में जनसभा को संबोधित करतीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी.
Social Media

Mamta Benarjee Varanasi Visit: समाजवादी पार्टी को मजबूती देने के लिए यूपी के दंगल में चुनाव प्रचार में उतरीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि कोराना काल में भाजपा की लापरवाही की वजह से लोगों की जान गई. उन्होंने यूपी की जनता को संबोधित करते हुए कहा, 'प्रदेश का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाम का योगी है, असल में तो वह काम का भोगी है.' उनके इस तंज के बाद मंच पर बैठे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव सहित गठबंधन के अन्य नेता ठहाके लगाने लगे.

'पता चलता है कि भाजपा वाले हार रहे हैं'

ममता बनर्जी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार ने गौवंश के लिए कुछ नहीं किया. इनकी लापरवाही के चलते खेतों में फसल को नुकसान हो रहा है. ये सिर्फ झूठ बोलने का प्रचार करते हैं. उन्होंने कहा कि यूपी में विकास लाना चाहते हैं तो समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जिताएं. उन्होंने एक बार फिर 'यूपी में खेला होबे' का नारा देते हुए जनता से कहा कि प्रदेश में विकास की जितनी बात की जाती है, उतना विकास पहले कभी नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि आज जो प्रदेश में जगह-जगह समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं पर हमला हो रहा है, इससे पता चलता है कि भाजपा वाले हार रहे हैं.

नौजवान नौकरी का कर रहे इंतजार: अखिलेश

इसके बाद रैली को संबोधित करते हुए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि नौजवान नौकरी का इंतजार कर रहे हैं. यहां उमड़ी हुई भीड़ से पता चलता है कि वाराणसी की जनता लखीमपुर में हुए किसानों की हत्या का बदला लेगी. उन्होंने यूपी चुनाव में सहयोग देने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को धन्यवाद कहा. वहीं, उन्होंने एक बार फिर अपनी पार्टी के मैनिफेस्टो के बारे में बताते हुए कहा कि सांड की टक्कर से होने वाली मौतों पर मृतक के परिजनों को पांच लाख रुपए की मदद की जाएगी.

मोदीजी सीएम योगी को बेच देंगे कंघी : जयंत

वाराणसी में जनसभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि यूपी में विकास के नाम पर बीजेपी ने हमेशा ही लोगों का मजाक उड़ाया है. लखीमपुर में किसानों को कुचला गया था. उसका बदला लेना अब यूपी जनता का दायित्व है. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी बेचने में इतने माहिर हैं कि सीएम योगी आदित्यनाथ को भी कंघा बेच देंगे. वे यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा, 'कोई यूपी के सीएम को बुलडोजर कहता है तो कोई बाबा. मगर मैं उन्हें नया नाम देता हूं- बाबा मोगैम्बो वाले.'

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें