1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. up election 2022 aimim chief asaduddin owaisi news latest seventh phase speech mirzapur basahi nrj

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का SP पर आरोप- मंच पर अल्पसंख्यकों को बैठाने से कतराते हैं अखिलेश

ओवैसी ने कहा, ‘सामाजिक न्याय की लड़ाई हम और बाबू सिंह कुशवाहा साहब लड़ रहे हैं. हम लोग हिस्सेदारी की लड़ाई लड़ रहे हैं ताकि गरीब मजलूम पिछड़ा और दबी-कुचली जनता को उनका हक और हिस्सा मिल सके. इस विधानसभा में अभी बहुत से काम होना बाकी है.’

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी.
AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी.
फोटो - ट्वीटर

Mirzapur News: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मिर्जापुर की बसही स्थित एक स्कूल के ग्राउंड पर आयोजित जनसभा में सपा पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी अभी सत्ता में नहीं है. इसके बावजूद भी अपने मंच पर किसी अल्पसंख्यक समाज के मुसलमानों को बिठाने से कतराती है. हिजाब के मामले में अखिलेश गूंगे हो जाते हैं.

'जनता को उनका हक और हिस्सा मिलेेे'

ओवैसी ने कहा, ‘सामाजिक न्याय की लड़ाई हम और बाबू सिंह कुशवाहा साहब लड़ रहे हैं. हम लोग हिस्सेदारी की लड़ाई लड़ रहे हैं ताकि गरीब मजलूम पिछड़ा और दबी-कुचली जनता को उनका हक और हिस्सा मिल सके. इस विधानसभा में अभी बहुत से काम होना बाकी है.’ यूपी की जनता ने पांच साल की सत्ता भाजपा को दी. मगर आप जानते हैं कि इस विधानसभा क्षेत्र में जो शास्त्री ब्रिज मिर्जापुर को पूरे पूर्वांचल से मिलाता है अब वह इतना खराब हो चुका है कि कभी भी गिर सकता है.

'मजलूम आवाम का एक नुमाइंदा बनेगा विधायक'

उन्होंने आगे कहा कि योगी और मोदी डबल इंजन की सरकार विकास का ढिंढोरा पीट रही है. जनाधिकार पार्टी गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने की अपील करते हुए कहा कि हिस्सेदारी और भागीदारी की लड़ाई में आप मजलिस के साथ मजबूती से रहिए. नाइंसाफियों का खात्मा उसी वक्त होगा जब विधानसभा में आप की वोट और आशीर्वाद से गरीब और मजलूम आवाम का एक नुमाइंदा विधायक बनकर जाएगा. आप अपने वोट का इस्तेमाल कीजिए और मजलिस को मजबूत बनाइए. यहां हम अपने लिए नहीं आए हैं बल्कि इसलिए आए हैं कि आपको सामाजिक न्याय मिल सके इस मौके पर पार्टी प्रत्याशी मौजूद रहे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें