1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. up chunav 2022 om prakash rajbhar says bsp candidates decided in amit shah room rkt

'अमित शाह के कमरे में बैठ कर तय होता है बसपा का टिकट'- ओपी राजभर ने मायावती पर किया बड़ा हमला

3 मार्च को ममता बनर्जी और मायावती के रैली के सवाल पर ओपी राजभर ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी तय होते हैं अमित शाह के कमरे में बहुजन समाज पार्टी के कार्यालय में बस सिंबल मिलता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
UP Election 2022: ओपी राजभर
UP Election 2022: ओपी राजभर
प्रभात खबर

Uttar Pradesh Assembly Election 2022: ओपी राजभर ने वाराणसी में मीडिया से बातचीत करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती पर बड़ा बयान दिया है. ओपी राजभर ने कहा की बसपा प्रत्याशियों का टिकट अमित शाह के कमरे में बैठ कर तय होता है और टिकट बसपा के ऑफिस सिंबल मिलता है. बसपा यूपी में बीजेपी की सरकार बनवाने के लिए चुनाव लड़ रही है.

3 मार्च को ममता बनर्जी और मायावती के रैली के सवाल पर ओपी राजभर ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी तय होते हैं अमित शाह के कमरे में बहुजन समाज पार्टी के कार्यालय में बस सिंबल मिलता है. बहुजन समाज पार्टी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए काम कर रही है जिसका उदाहरण हमने बलिया, मऊ, गाजीपुर , बनारस हमने कई जगह देखा है. उत्तर प्रदेश में हमने इसको कई जगह देखा है.

एक सवाल है बहुजन समाज पार्टी दहाई में जीत जाए इतना ही बहुत है. यूपी विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी और भारतीय जनता पार्टी दोनों मिलकर दहाई में जीत जाएं उतना ही बहुत है. 3 मार्च को अखिलेश यादव ममता बनर्जी की वाराणसी में रैली है और बसपा सुप्रीमो मायावती भी बनारस रैली करने आ रही है के सवाल पर ओपी राजभर ने कहा की अखिलेश यादव और ममता बनर्जी के रैली में लोग आ रहे हैं. मायावती की रैली देखिएगा मायावती की रैली आप देखिएगा इन के नेताओ की जबान बस मीडिया के सामने खुलती है जनता में ये लोग जाए आरक्षण खत्म किया जा रहा है दलितों का पिछड़ों का तब इनकी जबान नही खुल रही है.

देश का संविधान खतरे में है जबान नही खुल रही है. भाजपा का समर्थन कर रहे है जो आरक्षण खत्म कर रहा है. बाबा साहब अंबेडकर ने संविधान बना कर दिया उसका यह समर्थन कर रहे हैं जो आरक्षण लूट रहा है. मायावती की भी रैली में देख लीजिएगा इनकी हालत खराब है। स्वामी प्रसाद मौर्या के हमले के जवाब में ओपी राजभर ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्या पर हुए हमले की घटना की हम निंदा करते हैं भारतीय जनता पार्टी की हताशा और निराशा है भारतीय जनता पार्टी अच्छे से जान गई है कि वह चुनाव नहीं जीत पाएगी जनता उनको वोट देने को तैयार नहीं है इसलिए यह लोग मारपीट उतारू हो गए.

यूक्रेन में भारतीय छात्र की मौत पर ओपी राजभर ने कहा कि लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी प्रधानमंत्री की होती है प्रधानमंत्री की नैतिक जिम्मेदारी है कि जो लोग वहां फंसे हुए हैं उनको तत्काल वहां से अपने देश वापस लाया जाए लेकिन हमारे प्रधानमंत्री हो या मंत्री हो या मुख्यमंत्री हो सभी खाली वोट के लिए दौड़ रहे हैं. आपने देखा कोरोना के समय गंगा जी मे लाशे तैर रही थी लोक ऑक्सीजन के लिए तड़प रहे थे दवाई के लिए तरस रहे थे हॉस्पिटल में भर्ती होने के लिए तरस रहे थे यह लोग बंगाल में वोट मांग रहे थे इनको देश से मतलब नहीं है लोगों से मतलब नहीं है. इनको वोट से मतलब है कैसे वोट मिल जाए.

रिपोर्ट - विपिन सिंह

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें