1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. up chunav 2022 minister anupriya patel targeted congress in varanasi sht

UP Chunav 2022: भगवान श्रीकृष्ण को लेकर अब अनुप्रिया पटेल ने दिया बड़ा बयान, कांग्रेस को लेकर कही ये बात

वाराणसी में केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि राजनीति में भगवान को घसीटा जाना उचित नहीं है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल
केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल
file photo

Varanasi News: यूपी विधानसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे सपा और भाजपा के बीच विवाद बढ़ता जा रहै है. इन दिनों दोनों पार्टियों के बीच भगवान श्रीकृष्ण को लेकर बयानबाजी जारी है. इस बीच वाराणासी में केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि राजनीति में भगवान को घसीटा जाना उचित नहीं है. भगवान सबके लिए आस्था का विषय है न कि राजनीतिक बयानबाज़ी का.

कांग्रेस पर साधा निशाना

केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने बुधवार को वाराणसी में कहा कि ईश्वर हम सभी के लिए आस्था के विषय हैं. ईश्वर को हमें राजनीति में नहीं घसीटना चाहिए और न इसकी कोई आवश्यकता है. मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में ही सिर्फ़ महिलाओं को लेकर आरक्षण की बात नहीं की जा रही है, बल्कि हमारी पार्टी भाजपा भी महिलाओं को आरक्षण दिए जाने के पक्षधर है.

टिकट बंटवारे को लेकर कही ये बात

उन्होंने कहा कि, जहां तक कांग्रेस पार्टी की बात है तो यूपी ही नहीं जहां भी उनकी सरकार है और जिन अन्य राज्यों में चुनाव हो रहा है. वहां भी उनको महिलाओं से संबंधित विषय को लेकर आगे बढ़ना चाहिए. विधानसभा चुनाव में भाजपा के साथ सीटों के बंटवारे के सवाल पर अनुप्रिया ने कहा कि फिलहाल हमारी बातचीत चल रही है.

चुनाव को लेकर करेंगी मंथन

उन्होंने कहा कि जैसे ही टिकट बंटवारे पर अंतिम निर्णय हो जाएगा इसकी जानकारी सार्वजनिक की जाएगी. केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल दिल्ली से वाराणसी आई थीं. पदाधिकारियों ने बताया कि वाराणसी और मिर्जापुर में केंद्रीय मंत्री आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मंथन करेंगी.

रिपोर्ट-विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें