1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. up assembly election 2022 up chunav 2022 akhilesh yadav targets bjp sht

Varanasi News: काशी में अक्षयवट को पहुंचा आघात तो बीजेपी पर बरसे अखिलेश, कहा- BJP को उखाड़ फेकेंगी UP की जनता

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, काशी में ‘अक्षयवट’ को आघात पहुंचाने वालों का ‘क्षय’ निश्चित है. भाजपा राजनीतिक दंभ से ग्रसित होकर जन भावना एवं जन संवेदना पर निरंतर प्रहार कर रही है. उप्र की जनता भाजपा को जड़ से उखाड़ देगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
akhilesh yadav and cm yogi adityanath
akhilesh yadav and cm yogi adityanath
fb

Varanasi News: शिव की धार्मिक नगरी काशी में इन दिनों विश्वनाथ कॉरिडोर निर्माण का कार्य प्रगति पर चल रहा है. इस बीच काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के निर्माण कार्य के दौरान प्रशासन की लापरवाही से सैकड़ों वर्ष पुराना अक्षयवट वृक्ष गिर जाने से योगी सरकार विरोधी पार्टियों को निशाने पर आ गई है. सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट कर इस घटना को बीजेपी के पतन से जोड़ दिया है.

प्रशासन की लापरवाही से सैकड़ों वर्ष पुराना वृक्ष गिरा

दरअसल, बीते अप्रैल महीने में विश्वनाथ कॉरिडोर निर्माण के दौरान प्रशासन की लापरवाही से सैकड़ों वर्ष पुराना अक्षयवट गिर गया था, जिसे लेकर संत और स्थानिय लोगों में प्रशासन के खिलाफ काफी आक्रोश देखा गया. इस बीच सपा मुखिया अखिलेश यादव ने इस मुद्दे को उठा दिया है. अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि वाराणासी में अक्षयवट को आघात पहुचाने वालों का क्षय निश्चित है.

अक्षयवट के बहाने बीजेपी पर हमला

दरअसल, काशी में अक्षयवट एक धार्मिक वृक्ष है, जिसको लेकर काशी के लोगों के मन में बहुत ही धर्मिक भाव है. देश में तीन ही जगह यह वृक्ष है, प्रयागराज, गया और काशी. इसी भावना पर खींचतान करते हुए अखिलेश यादव ने इतने समय बाद धार्मिक बयानबाज़ी को फ़िर से धार देते हुए ट्वीट कर डाला, विधानसभा चुनाव नजदीक होने से आये दिन टिप्पणियों की बौछार सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं,

जनता भाजपा को जड़ से उखाड़ देगी- अखिलेश

पुण्य वृक्ष के बहाने बीजेपी पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने मंगलवार की सुबह 36 सेकेंड का एक वीडियो ट्वीट किया. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा कि काशी में 'अक्षयवट' को आघात पहुंचाने वालों का 'क्षय' निश्चित है. भाजपा राजनीतिक दंभ से ग्रसित होकर जन भावना एवं जन संवेदना पर निरंतर प्रहार कर रही है. उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा को जड़ से उखाड़ देगी.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें