1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. union minister mahendra nath pandeys sons scooty collided with a bus nrj

केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय के पीए के बेटे की स्‍कूटी में बस से लगी टक्‍कर, बीएचयू में हो रहा इलाज

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तत्‍परता दिखाते हुए पुलिस को सूचित करने के साथ ही तीनों घायलों को बीएचयू ट्रामा सेंटर भिजवाया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एसओ चितईपुर मिर्जा रिजवान बेग ने चालक और बस को कब्जे में लेकर थाने भेजवाया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
स्कूटी चला रहे धर्मेंद्र की हालत बस के नीचे आ जाने से गंभीर बनी हुई है.
स्कूटी चला रहे धर्मेंद्र की हालत बस के नीचे आ जाने से गंभीर बनी हुई है.
Prabhat Khabar

Varanasi News: वाराणसी चितईपुर थाना क्षेत्र के अदित्यनगर पोखरे के समीप शनिवार दोपहर में अनियंत्रित बस चालक ने स्कूटी सवार स्कूली बच्चों को टक्कर मार दी. दुर्घटना में स्कूटी चला रहे धमेंद्र विश्वकर्मा 32 वर्षीय और पीछे बैठे 6वीं कक्षा में पढ़ने वाले प्रिंस मिश्रा और प्रियांशु मिश्रा घायल हो गए. स्कूटी चला रहे धर्मेंद्र की हालत बस के नीचे आ जाने से गंभीर बनी हुई है.

बीएचयू में चल रहा इलाज

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तत्‍परता दिखाते हुए पुलिस को सूचित करने के साथ ही तीनों घायलों को बीएचयू ट्रामा सेंटर भिजवाया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एसओ चितईपुर मिर्जा रिजवान बेग ने चालक और बस को कब्जे में लेकर थाने भेजवाया. हादसे की जानकारी होते ही मौके पर अवलेशपुर में रहने वाले बच्चों के पिता सोनू मिश्रा भी अस्पताल पहुंचे. दुर्घटना में घायल बच्चों के पिता सोनू मिश्रा मूलत: से भदोही के रहने वाले हैं व केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय के निजी पीए हैं. इनके दूसरे भाई मोनु मिश्रा रियल एस्टेट कारोबारी हैं.

जरा तेज होती रफ्तार तो...

हर रोज की तरह केंद्रीय विद्यायल में छुट्टी होने पर ड्राइवर धर्मेंद्र दोनों बच्चों को लेकर घर लौट रहे थे. इस दौरान आदित्यनगर पहुंचने पर क्रिमसन वर्ल्ड स्कूल की बस से ओवरटेक करने में तेज गति में होने के कारण बस चालक ने स्कूटी में साइड से टक्कर मार दी. सोनू मिश्रा का बेटा प्रिंस और मोनू का बेटा प्रियांशु मिश्रा हैं. घटनास्थल पर मौजूद लोगों की मानें तो स्कूटी की गति थोड़ा और तेज होती तो बड़ा हादसा हो जाता. फ‍िलहाल, तीनों घायलों का इलाज बीएचयू ट्रामा सेंटर में चल रहा है.

र‍िपोर्ट : विपिन स‍िंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें