1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. union minister dharmendra pradhan reached varanasi to take stock of pm modi visit abk

Varanasi News: बाबा के दरबार में पहुंचे धर्मेंद्र प्रधान, पीएम मोदी के काशी आगमन की तैयारियों का जायजा लिया

काल भैरव मंदिर से बाहर निकलने के दौरान धर्मेंद्र प्रधान से पत्रकारों ने बातचीत की कोशिश की. लेकिन, उन्होंने बातचीत से इंकार कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
बाबा के दरबार में पहुंचे धर्मेंद्र प्रधान
बाबा के दरबार में पहुंचे धर्मेंद्र प्रधान
प्रभात खबर

Varanasi News: काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का लोकार्पण 13 दिसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी करने वाले हैं. इसके लिए वो दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंच रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी 14 दिसंबर को स्वर्वेद महामंदिर के विहंगम योग में भी जाएंगे. पीएम मोदी के बनारस आने से पहले केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान शनिवार को काशी पहुंचे और पीएम के कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लिया.

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने अधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इसके बाद केंद्रीय मंत्री काल भैरव के दरबार में पहुंचे. केंद्रीय मंत्री ने विधि-विधान से पूजा किया. काल भैरव मंदिर से बाहर निकलने के दौरान धर्मेंद्र प्रधान से पत्रकारों ने बातचीत की कोशिश की. लेकिन, उन्होंने बातचीत से इंकार कर दिया.

काशी सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 दिसंबर को काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर के लोकार्पण कार्यक्रम में मुख्य यजमान के रूप में मौजूद रहेंगे. पीएम काशी विश्वनाथ धाम में पूजा अनुष्ठान के बाद मंदिर चौक पर संतों से संवाद करेंगे. पीएम बनारस रेल कारखाना (बरेका) में रात्रि विश्राम करेंगे.

सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी काशी के प्रबुद्धजनों से भी संवाद कर सकते हैं. पार्टी की राष्ट्रीय स्तर की बैठक में भी भाग लेंगे. पीएम मोदी वाराणसी दौरे में मंदिर चौक पर भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्रियों से संवाद करेंगे. वहीं, सीएम योगी भी रविवार को दो दिवसीय दौरे पर बनारस आ रहे हैं. उसके पहले केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी तैयारियों की समीक्षा करने पहुंचे.

(रिपोर्ट:- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें