1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. two youth drowned while bathing in ganga at tulsi ghat in varanasi nrj

वाराणसी की तुलसी घाट पर गंगा में स्नान करते समय दो युवक डूबे, पुलिस पर लग रहा लापरवाही का आरोप

मध्यप्रदेश निवासी अभिमन्यु सिन्हा और भदोही निवासी समीर विश्वकर्मा सुबह गंगा में स्नान करने के लिए तुलसीघाट अपने दोस्तों के साथ पहुंचे थे. गंगा में स्नान करने के दौरान दोनों युवक गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. चीखने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को बचाने की कोशिश की मगर...

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के तुलसी घाट पर दो युवकों की डूबने से मौत हो गई.
वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के तुलसी घाट पर दो युवकों की डूबने से मौत हो गई.
File Photo

Varanasi News: वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के तुलसी घाट पर गंगा में स्नान करते हुए दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. युवकों के डूबने की सूचना पर मौके पर भेलूपुर पुलिस और एनडीआरएफ की टीम पहुंची. एनडीआरएफ के गोताखोरों ने डूबे दोनों युवकों के शव को गंगा से बाहर निकाला. भेलूपुर पुलिस ने दोनों युवकों के परिजनों को सूचना देते हुए शव को पोस्‍टमॉर्टम के ल‍िए भेज द‍िया है.

मदद मांगते रहे तभी हो गई मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मध्यप्रदेश निवासी अभिमन्यु सिन्हा और भदोही निवासी समीर विश्वकर्मा सुबह गंगा में स्नान करने के लिए तुलसीघाट अपने दोस्तों के साथ पहुंचे थे. गंगा में स्नान करने के दौरान दोनों युवक गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. साथ में आए साथियों के चीखने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को बचाने की कोशिश की मगर तब तक युवक गहरे पानी में चले गए.

पुल‍िस पर लगाया गया लापरवाही का आरोप

दोनों युवकों के साथियों ने बताया कि अभिमन्यु और समीर दुर्गाकुंड स्थित प्राइवेट हॉस्टल में रहकर मेडिकल की परीक्षा की तैयारी के लिए कोचिंग करते हैं. सोमवार को तीन-चार दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने आए थे. अभिमन्यु और समीर के दोस्तों ने बताया कि पुलिस को सूचना समय पर देने पर भी पुलिस काफी देर से आई. पुलिस ने अगर तत्परता दिखाई होती तो शायद अभिमन्यु और समीर जान बच सकती थी. इस पूरे मामले में भेलूपुर प्रभारी निरीक्षक रमाकांत दुबे ने बताया कि दोनों युवकों के परिजनों के सूचना दे दी गई है. परिजनों के वाराणसी पहुंचने पर पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जाएगी. मृतकों के शव को मॉर्च्‍यूरी में रखवा दिया गया है.

रिपोर्ट : विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें