1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. two students who came to visit kashi from mughalsarai drowned in ganges acy

Varanasi News: मुगलसराय से काशी घूमने आए दो छात्र गंगा में डूबे, कई घंटे बाद शव बरामद

छात्रों के डूबने की सूचना पर मौके पर पहुंचे भेलूपुर प्रभारी निरीक्षक रमाकांत दुबे ने बताया कि स्थानीय गोताखोरों से तलाश कराई गई, पर छात्रों का कोई अता पता नहीं चला तो एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. एनडीआरएफ के गोताखोरों ने कई घंटे की तलाश के बाद शव को बरामद किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News:  मुगलसराय से काशी घूमने आए दो छात्र गंगा में डूबे
Varanasi News: मुगलसराय से काशी घूमने आए दो छात्र गंगा में डूबे
प्रभात खबर

Varanasi News: भेलूपुर थाना क्षेत्र के तुलसी घाट पर मुगलसराय से वाराणसी घूमने आए दो छात्रों की गंगा में स्नान करने के दौरान डूबने से मौत हो गई. छात्रों की गंगा में डूबने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों से गंगा में छात्रों की तलाश करवाई. उसके बाद एनडीआरएफ को सूचना दे कर बुलवाया. एनडीआरएफ ने डूबे दोनों युवकों की तलाश कर कई घंटे बाद उनका शव बरामद किया.

वाराणसी के तुलसीघाट पर मुगलसराय से कक्षा 10 के चार छात्र काशी घूमने के लिए आए. वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के तुलसी घाट पर गंगा में स्नान करने के दौरान दो छात्र गहरे पानी में चले गए. अपने साथी अंकित यादव और दिवाकर यादव को डूबता देख बाकी दोनों छात्र शोर मचाने लगे, लेकिन देखते ही देखते दोनों छात्र गंगा की लहरों में खो गए.

स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और आसपास मौजूद नाविकों ने कोशिश की, लेकिन दोनों छात्रों का कोई अता पता नहीं चला. पुलिस द्वारा सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मचा रहा. तुलसीघाट पर परिजनों के करुण रूदन से घाट पर मौजूद लोगों की भी आंखें नम हो गईं.

छात्रों के डूबने की सूचना पर मौके पर पहुंचे भेलूपुर प्रभारी निरीक्षक रमाकांत दुबे ने बताया कि स्थानीय गोताखोरों से तलाश कराई गई, पर छात्रों का कोई अता पता नहीं चला, जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. एनडीआरएफ के गोताखोरों ने कई घंटे की तलाश के बाद शव को बरामद किया.

रिपोर्ट - विपिन सिंह, वाराणसी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें