1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. tadap fame ahan shetty and tara sutaria to arrive varanasi on 24 november for film promotion acy

‘तड़प’ फेम अहान शेट्टी और तारा सुतारिया का 24 नवंबर को काशी आगमन, फिल्म का करेंगे प्रमोशन

'तड़प' फेम अहान शेट्टी और तारा सुतारिया 24 नवंबर यानी कल वाराणसी आएंगे. यहां वे अपनी फिल्म का प्रमोशन करेंगे, जो तीन दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
'तड़प' फेम अहान शेट्टी और तारा सुतारिया
'तड़प' फेम अहान शेट्टी और तारा सुतारिया
प्रभात खबर

Varanasi News: अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत फिल्म 'तड़प' के रिलीज के पहले फ़िल्म के स्टार कास्ट अहान शेट्टी और तारा सुतारिया बुधवार को वाराणसी शहर में फ़िल्म के प्रमोशन के लिए आएंगे. फिल्म के रिलीज के पहले ही दर्शकों को गाने काफी पसन्द आ रहे हैं. फिल्म की मुख्य जोड़ी अहान शेट्टी और तारा सुतारिया फिल्म के प्रमोशन के साथ साथ गंगा आरती में शामिल होकर अपनी फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना भी करेंगे.

फ़िल्म 'तड़प' की स्टार कास्ट अहान शेट्टी और तारा सुतारिया वाराणसी में फ़िल्म प्रमोशन के लिए आ रहे हैं. यहां दर्शन पूजन करने के साथ ही फिल्म के सफलता के लिए भी प्रार्थना करेंगे. फिल्म के गानों को लेकर दर्शकों में पहले से ही रुझान बढ़ा हुआ है. ऐसे में फिल्म के स्टार कॉस्ट को अपने बीच में पाकर वाराणसी की जनता काफी खुश होने वाली है.

फिल्म 'तड़प' के बारे में कहा जा रहा है कि यह केवल एक औसत रोमांस फिल्म नहीं है बल्कि एक संपूर्ण पैकेज है जो दर्शकों को अंत तक जोड़े रखेगी. प्रीतम की कुछ दमदार ट्यून्स के साथ, इसने फिल्म की रिलीज के प्रति लोगों को अधिक जिज्ञासु कर दिया है. फिल्म से रिलीज़ की जा रही हर यूनिट्स को बेहद पसंद किया जा रहा है और फ़िल्म के गानों ने दर्शकों की प्ले लिस्ट में एक खास जगह बना ली है.

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म 'तड़प' 3 दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

(रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें