1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. students read shrimad bhagavad gita at the vice chancellors residence over iftar party in bhu sht

BHU में इफ्तार पार्टी पर बवाल जारी, आक्रोशित छात्रों ने कुलपति आवास पर किया श्रीमद्भगवद्गीता का पाठ

काशी हिंदू विश्वविद्यालय में हुई रोजा इफ्तार पार्टी के विरोध में छात्रों ने शुक्रवार को कुलपति आवास के सामने श्रीमद्भगवद्गीता का पाठ किया. छात्रों ने आक्रोश जताते हुए कहा कि, जब तक वीसी रोजा इफ्तार को लेकर माफ़ी नही मांगेंगे तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
कुलपति आवास के सामने श्रीमद्भगवद्गीता का पाठ करते छात्र
कुलपति आवास के सामने श्रीमद्भगवद्गीता का पाठ करते छात्र
Prabhat khabar

Varanasi News: काशी हिंदू विश्वविद्यालय में हुई रोजा इफ्तार पार्टी का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. पार्टी का विरोध कर रहे छात्रों ने शुक्रवार को कुलपति आवास के सामने श्रीमद्भगवद्गीता का पाठ किया. छात्रों ने आक्रोश जताते हुए कहा कि, जब तक वीसी रोजा इफ्तार को लेकर माफ़ी नही मांगेंगे तब तक हम विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे.

इफ्तार पार्टी को लेकर कुलपति मांगे माफी- छात्र

छात्रों ने कैंपस में निरंतर हो रही हिन्दू विरोधी गतिविधियों को लेकर कहा कि अभी तक कैंपस की दीवारों पर हिन्दू विरोधी नारों के लेखन करने वालों की गिरफ्तारी नही हुई है. न ही रोजा इफ्तार पार्टी को लेकर कुलपति ने माफ़ी मांगी है. इसके लिए कुलपति को चेतावनी देते हुए हमने वीसी आवास के सामने सामूहिक रूप से श्रीमद्भगवद्गीता पाठ और प्रदर्शन किया गया.

शैक्षणिक माहौल हो रहा खराब- छात्र

रोजा इफ्तार पार्टी को लेकर बीएचयू छात्र संगठन ने विरोधी स्वर में कहा कि कुलपति सुधीर कुमार जैन ग़लत कर रहे हैं. यह नई परम्परा शुरू कर वह वैमनस्यता फैला रहे हैं. इससे शैक्षणिक माहौल खराब हो रहा है. इस दौरान छात्रों ने नारे लगाते हुए कहा कि सुधीर कुमार जैन होश में आओ.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें