1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. student tore his copy when flying squad team searched him in varanasi nrj

Varanasi News: फ्लाइंग स्क्वॉयड की टीम ने टोका तो भड़क उठा परीक्षा देता छात्र, कॉपी ही फाड़कर फेंक दी

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में सुबह की पाली में बी लिब की परीक्षा हो रही थी. हमेशा की तरह उड़ाका दल के सदस्य चेकिंग करने आये तभी परीक्षा दे रहे एक छात्र ने चेकिंग करने पर नराजगी जताते हुए सभी के सामने कॉपी फाड़ दी. महज कॉपी उठाकर देखने की बात पर छात्र इतना आक्रोशित हो गया...

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
प्रभात खबर

Varanasi News: वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में मंगलवार को बी-लिब की परीक्षा के दौरान परीक्षार्थी ने चेकिंग से नाराज होकर उड़ाका दल के सामने ही कॉपी फाड़ दी. छात्र का कहना था कि जब उसने नकल नहीं किया तो उसकी चेकिंग क्यों की जा रही? फिलहाल छात्र द्वारा फाड़े गए कॉपी को जमा कर लिया गया है. इस पर अभी कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

पांच नकलची भी पकड़े गए

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में सुबह की पाली में बी लिब की परीक्षा हो रही थी. हमेशा की तरह उड़ाका दल के सदस्य चेकिंग करने आये तभी परीक्षा दे रहे एक छात्र ने चेकिंग करने पर नराजगी जताते हुए सभी के सामने कॉपी फाड़ दी. महज कॉपी उठाकर देखने की बात पर छात्र इतना आक्रोशित हो गया कि उसने नाराजगी जताते हुए कॉपी ही फाड़ दी. छात्र का कहना था कि जब वह नकल नहीं कर रहा था तो उसकी जांच क्यों की गई? परीक्षा समाप्त होने के छात्र की फटी हुई कॉपी ही जमा कर दी गई. इस मामले पर जनसंपर्क अधिकारी डॉ नवरत्न सिंह ने बताया कि छात्र की कॉपी जमा करा दी गई है. अभी कोई कार्रवाई नहीं हुई हैं. वहीं, परीक्षा के दौरान पांच नकलची भी पकड़े गए हैं.

रिपोर्ट : विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें