1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. soon the preparations to open a new police station were completed in varanasi nrj

Varanasi News: जल्द एक नया थाना खोलने की पूरी हुई तैयारी, दो और थानों को खोलने की फाइल आगे बढ़ी

वाराणसी में अन्य दो नए थानों की कागजी कार्यवाही काफी आगे बढ़ चुकी है. वाराणसी कमिश्नरेट में बजरडीहा और रोडवेज थाना भी जल्दी बनने के आसार हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
वाराणसी कमिश्नर ए. सतीश गणेश
वाराणसी कमिश्नर ए. सतीश गणेश
File Photo

Varanasi News: वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में जल्द ही 20वां थाना खुलेगा. नया थाना खोलने के लिए गृह विभाग और पुलिस मुख्यालय से सहमति मिल गयी है. शहर में बढ़ती आबादी को देखते हुए और बेहतर पुलिसिंग के लिहाज से वाराणसी के शिवपुर और थाना कैंट के कुछ हिस्सों को अलग करके एक नया थाना बनाया जाएगा.

वाराणसी कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने बताया कि इस नए थाने के बन जाने से लोगों को अपनी समस्या पुलिस तक पहुंचाने में सहूलियत मिलेगी. नये थाने के लिए गृह विभाग और पुलिस मुख्यालय से अनुमति मिल गयी है. कमिश्नरेट सिस्टम का मतलब यही है कि पुलिस ज्यादा से ज्यादा विजिबल हो और जनता को अपनी समस्या के लिए परेशान न होना पड़े.

बता दें कि वाराणसी में अन्य दो नए थानों की कागजी कार्यवाही काफी आगे बढ़ चुकी है. वाराणसी कमिश्नरेट में बजरडीहा और रोडवेज थाना भी जल्दी बनने के आसार हैं. आवश्यकतानुसार दोनों थानों के अंतर्गत चौकियों की संख्या भी बढ़ाई जाएगी. जनता की दिक्कतों को दूर करने के उद्देश्य की पूर्ति के लिए निरंतर काम जारी है.

रिपोर्ट : बिपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें