1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. snake was sitting near gear box in moving car in varanasi nrj

Varanasi news: चलती कार में गियर बॉक्‍स के पास बैठा था सांप, नजर पड़ते ही हाइवे पर मच गया हड़कंप

आस-पास के ग्रामीणों ने जब ध्यान दिया तो गाड़ी के अंदर से सांप निकलता दिखा. फिलहाल, सांप को कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने गाड़ी से बाहर निकालकर डंडे से मार डाला. कार में सांप होने की जानकारी मिलने के बाद वहां से गुजरने वाले लोग भी रुकने लगे. कुछ ही देर में हाईवे पर जाम लग गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
चलती कार में सांप म‍िलने से मच गया हड़कंप.
चलती कार में सांप म‍िलने से मच गया हड़कंप.
Prabhat Khabar

Varansi news: अचानक से हाईवे पर कार रुकते ही उसमें बैठे लोग सांप- सांप चिल्लाते हुए बाहर भागने लगे. सड़क पर अचानक ही सब लोग उधर ही मुखात‍िब हो गए. आस-पास के ग्रामीणों ने जब ध्यान दिया तो गाड़ी के अंदर से सांप निकलता दिखा. फिलहाल, सांप को कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने गाड़ी से बाहर निकालकर डंडे से मार डाला. कार में सांप होने की जानकारी मिलने के बाद वहां से गुजरने वाले लोग भी रुकने लगे. कुछ ही देर में हाईवे पर जाम लग गया.

पहले लगा कार में चूहा है...

ये पूरा मामला बड़ागांव थानाक्षेत्र के व्यास बाग में राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर घटित हुआ. इसके बारे में गाजीपुर निवासी एसके श्रीवास्तव ने बताया कि वे मिर्जापुर में विशेष न्यायाधीश के पीए हैं. बुधवार को वे अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मिर्जापुर से एंबेस्डर कार से गाजीपुर स्थित अपने घर जा रहे थे. कार चालक मुख्तार अहमद कार चला था. उसने बताया कि रिंग रोड फेज दो से होते हुए कार जब एनएच 56 पर पहुंची, उसी समय व्यास बाग में कार के गियर बॉक्स के समीप खाली स्थान से सांप ने अपना मुंह बाहर निकाला. चालक के बगल की सीट पर बैठे एसके श्रीवास्तव के बेटे की निगाह उस पर पड़ी तो वह बोला कार में चूहा है.

शोर सुनकर हाइवे पर लगा जाम

चालक की निगाह जब उस पर पड़ी तो वह सन्‍न रह गया. इतनी देर में पीछे बैठे एसके श्रीवास्तव और उनकी पत्नी ने भी सांप को देख लिया. ड्राइवर ने कार को ​तुरंत रोक दिया. कार रुकते ही उसमें सवार लोग गेट खोलकर चिल्लाते हुए बाहर निकले. कार से चिल्लाते हुए लोगों को बाहर निकलता देख आस-पास के दुकानदार भी वहां पहुंच गए. उसके बाद लोगों ने कार में रखे सभी सामानों को एक-एक कर बाहर निकला. उसके बाद सांप की तलाश करने लगे. करीब आधे घंटे बाद सांप को कार से बाहर निकालने में लोग सफल हुए. इस दौरान वहां लाठी-डंडा लेकर खड़े लोगों ने सांप को पीट-पीटकर मार डाला। इसके बाद सभी लोग कार में बैठकर गाजीपुर के लिये प्रस्थान कर गए.

रिपोर्ट : विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें