1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. smuggle liquor from varanasi to bihar 97 boxes recovered nrj

Varanasi News: जैसा प्रदेश वैसा ही गाड़ी का नंबर प्लेट, शराब तस्करों ने बिहार तक बना रखा था 'तानाबाना'

पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार तस्करों ने बताया कि यूपी में पास होने के लिए यूपी के नंबर प्लेट लगा लेते हैं. बिहार पहुंचने पर बिहार का नंबर प्लेट लगा लेते हैं. फिलहाल, पुलिस इन तस्करों से पूछताछ कर रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
छापे में पुलिस ने की बरामद अवैध शराब.
छापे में पुलिस ने की बरामद अवैध शराब.
Prabhat Khabar

Varanasi News: रोहनिया थाना क्षेत्र के अखरी बाईपास से पुलिस ने हरियाणा से बिहार तस्करी के लिए भेजी जा रही शराब की 97 पेटी बरामद की. इस बीच दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. रोहनिया पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, रोहनिया पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक डीसीएम में हरियाणा से बिहार शराब की एक बड़ी खेप भेजी जा रही है. रोहनिया प्रभारी ने मुखबिर की सूचना पर विश्वास करते हुए अखरी चौकी इंचार्ज को चेकिंग का आदेश दिया. अखरी चौकी इंचार्ज संतोष तिवारी नेशनल हाईवे पर चेकिंग कर रहे थे. उसी दौरान एक डीसीएम गाड़ी को रोक के चेकिंग की तो देखा की उस मे शराब की पेटियां भरी हुई है. रोहनिया पुलिस ने डीसीएम की तलाशी ली तो 2 राज्यों की नंबर प्लेट भी मिली.

रोहनिया थाना प्रभारी ने बताया कि शराब बिहार भेजे जाने की सूचना मिली थी. अखरी चौकी इंचार्ज चेकिंग के दौरान एक डीसीएम गाड़ी को रोक कर तलाशी लेने पर शराब की 97 पेटी बरमाद हुई है. इसमें 1164 बोतल और 110 पेटी छोटी शीशी बरामद हुई है. डीसीएम से बिहार और यूपी की नंबर प्लेट भी मिली है. पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार तस्करों ने बताया कि यूपी में पास होने के लिए यूपी के नंबर प्लेट लगा लेते हैं. बिहार पहुंचने पर बिहार का नंबर प्लेट लगा लेते हैं. फिलहाल, पुलिस इन तस्करों से पूछताछ कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें