1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. samajwadi party protested against up government in matter of uptet 2021 cancelled abk

UPTET 2021 Protest: योगी सरकार छात्रों की करे आर्थिक मदद, काशी में समाजवादी पार्टी की मांग

सपा कार्यकर्ताओं ने कहा टीईटी परीक्षा सरकार की नौजवानों के प्रति बदनीयत और भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई. टीईटी परीक्षा का पेपर लीक होना सिद्ध करता है कि राज्य सरकार में बैठे लोग प्रदेश के बेरोजगारों को दरकिनार करके चंद लोगों को लाभ पहुंचाना चाहते हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
योगी सरकार छात्रों की करें आर्थिक मदद
योगी सरकार छात्रों की करें आर्थिक मदद
प्रभात खबर

UPTET 2021 Protest: उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2021 के कैंसिल होने के बाद विरोध-प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने वाराणसी जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया. इसके साथ ही राज्यपाल के नाम से संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा.

सपा कार्यकर्ताओं ने कहा टीईटी परीक्षा सरकार की नौजवानों के प्रति बदनीयत और भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई. टीईटी परीक्षा का पेपर लीक होना सिद्ध करता है कि राज्य सरकार में बैठे लोग प्रदेश के बेरोजगारों को दरकिनार करके चंद लोगों को लाभ पहुंचाना चाहते हैं. सरकार सूबे के बेरोजगारों के प्रति गंभीर नहीं है.

सपा यूथ फ्रंट ने सरकार से तीन सूत्रीय मांग की. पंद्रह दिन के अंदर टीईटी परीक्षा कराई जाए. सरकार पंद्रह दिनों में परीक्षा आयोजित कराएगी तो सम्मिलत होने वाले समस्त परीक्षार्थियों को सेंटर तक फ्री में पहुंचाया जाए. टीईटी परीक्षा के लिए परीक्षार्थियों को दर-दर भटकना पड़ा. इस महंगाई के दौर में उनकी आर्थिक क्षति हुई है. सभी परीक्षार्थी को कम से कम 5-5 हजार रुपए की आर्थिक मदद करें.

(रिपोर्ट:- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें