1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. road accident news truck hit 3 constables in varanasi sht

Varanasi News: वाराणसी में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने 3 सिपाहियों को मारी टक्कर

वाराणसी में एक तेज रफ्तार ट्रक ने 3 सिपाहियों को टक्कर मार दी. फिलहाल, घायल सिपाहियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. साथ ही आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश जारी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Road Accident in Varanasi
Road Accident in Varanasi
Social Media

Varanasi News: वाराणसी के बड़ागांव थाना अंतर्गत तरना स्थित BHEL के समीप देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने 3 सिपाहियो को टक्कर मार दी, जिसमें दो की हालात नाजुक है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया है. पुलिस के आलाधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली. उधर पुलिस घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे से ट्रक की पहचान करने का प्रयास कर रही है.

तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर

दरअसल, शिवपुर थाना अन्तर्गत BHEL के पास शिवपुर थाने और बड़ागांव थाने के जवानों को अज्ञात तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. दो जवान बड़ागांव थाने के पैंथर दस्ते पर तैनात थे और एक जवान शिवपुर के (PRV) का जवान है. दुर्घटना में घायल जवान जय बहादुर आजमगढ़ जिले के रानी सराय थाना के रुद्ररी का और अजय भान मऊ जिले के निवासी है.

कैसे हुआ हादसा

देर रात बड़ागांव के भेलखा में मारपीट की सूचना मिलने पर दोनों जवान पैंथर बाइक दस्ते से मौके पर गए. घटना से वापस आते वक्त जवानों के साथ ये बड़ा हादसा हो गया. BHEL के पास जौनपुर से वाराणसी की तरफ आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. इसके बाद भागते हुए ट्रक ने तरना के पास शिवपुर थाने के (PRV) वाहन को भी जोरदार टक्कर मारी. ट्रक की टक्कर से PRV में मौजूद सिपाही शैलेंद्र चौरसिया गंभीर रूप से घायल हो गये. सिपाही शैलेंद्र चौरसिया आजमगढ़ का रहने वाले हैं.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

हादसे की सूचना पर वाराणसी कमिश्नरेट और ग्रामीण पुलिस के आला अधिकारी अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने जवानों का हाल-चाल लिया. फिलहाल, घायल जवानों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. वहीं पुलिस फरार ट्रक ड्राइवर के तलाश में जुट गई है.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें