1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. professor nagendra pandey became president of shri kashi vishwanath temple trust council acy

श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर न्यास परिषद के अध्यक्ष बने प्रोफेसर नागेंद्र पांडेय, इन्हें बनाया गया सदस्य

प्रोफेसर नागेंद्र पांडेय को श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर न्यास परिषद का अध्यक्ष बनाया गया है. अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने यह घोषणा की है.

By Achyut Kumar
Updated Date
प्रोफेसर नागेंद्र पांडेय
प्रोफेसर नागेंद्र पांडेय
प्रभात खबर

Varanasi News: श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर न्यास परिषद के अध्यक्ष पद पर प्रो. नागेंद्र पांडेय को नियुक्त किया गया है. अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने इसकी सूचना पत्र जारी कर की. मन्दिर न्यास परिषद का अध्यक्ष पद दो साल से रिक्त था. अध्यक्ष पद के साथ ही अन्य सदस्यों की भी घोषणा हुई है, जिसकी सूचना सूची धर्मार्थ कार्य विभाग ने बुधवार की देर शाम जारी कर दी. काशी के विद्वानों को इसमें शामिल किया गया है.

श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर न्यास परिषद के सदस्य दीपक मालवीय
श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर न्यास परिषद के सदस्य दीपक मालवीय
प्रभात खबर

अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी की ओर से जारी पत्र के अनुसार, अधिसूचना जारी होने के तारीख से न्यास परिषद के सदस्य पर तीन सालों के लिए नामांकन अधिसूचित किया गया है. न्यास परिषद के अध्यक्ष पद पर संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के पूर्व आचार्य प्रो. नागेंद्र पांडेय को नियुक्त किया गया है

श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर न्यास परिषद के सदस्य चंद्रमौली उपाध्याय
श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर न्यास परिषद के सदस्य चंद्रमौली उपाध्याय
प्रभात खबर

प्रोफेसर नागेंद्र पांडेय सिद्धांत ज्योतिष एवं फलित ज्योतिष के विभागाध्यक्ष रह चुके हैं. वहीं सदस्य पद पर पं. दीपक मालवीय, पं. प्रसाद दीक्षित, प्रो. ब्रजभूषण ओझा, प्रो. चंद्रमौली उपाध्याय और प्रो. के. वेंकटारमण घनपाठी को नियुक्त किया गया. चयन की सूचना पर काशी के विद्वत समाज ने हर्ष जताया और बधाई दी.

चंद्रमौली उपाध्याय अमिताभ बच्चन के गुरु हैं. इन्होंने ही वाराणसी में ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की शादी का पूरा इंतजाम किया था.

(रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी)

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें