1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. policeman beat up young man over minor issue in varanasi sht

Varanasi News: वाराणसी में मामूली बात पर थप्पड़बाज पुलिसकर्मी ने युवक की जमकर की पिटाई, छीन लिया मोबाइल

योगी सरकार एक तरफ जहां पुलिस और जनता के बीच बेहतर समन्वय बनाने की दिशा में लगातार प्रयास कर रही है, वहीं दूसरी ओर वाराणसी पुलिस के जवान मुख्यमंत्री योगी के इस प्रयास पर पलिता लगाते हुए नजर आ रहे हैं. ताजा मामला चेतगंज थाना क्षेत्र के तेलियाबाग स्थित सम्पूर्णनानंद विद्यालय के पास का है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News
Varanasi News
Prabhat khabar

Varanasi News: प्रदेश की योगी सरकार एक तरफ जहां पुलिस और जनता के बीच बेहतर समन्वय बनाने की दिशा में लगातार प्रयास कर रही है, वहीं दूसरी ओर वाराणसी पुलिस के जवान मुख्यमंत्री योगी के इस प्रयास पर पलिता लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

पुलिसकर्मी ने पहले की मारपीट फिर मांगे पैसे

दरअसल, एक युवक पुलिसकर्मियों की गाड़ी से टकरा गया, जिसके बाद युवक को सरेराह पुलिस के जवानों ने पीट दिया. यही नहीं पीड़ित युवक का आरोप है कि पुलिसकर्मी ने बिना किसी बात के न सिर्फ उसकी पिटाई की बल्कि मामले को रफादफा करने के लिए उससे पैसे भी मांगे. यह पूरा मामला चेतगंज थाना क्षेत्र के तेलियाबाग स्थित सम्पूर्णनानंद विद्यालय के पास का है.

थप्पड़बाज पुलिसकर्मी ने युवक की जमकर की पिटाई

पीड़ित युवक ने बताया कि, वह अपनी गाड़ी से तेलियाबाग की तरफ जा रहा था. तभी सामने से आ रही एक गाड़ी ने ओवरटेक किया और टक्कर हो गई. गाड़ी से एक पुलिसकर्मी बाहर आया और अपशब्द बोलते हुए कालर खिंचकर कहा कि दिखाई नहीं देता. अंदर गाड़ी में साहब लोग बैठे हैं. बड़े पुलिस अधिकारी है चलो उनके हाथ पैर छूकर माफी मांग लो, और कुछ पैसे दे देना माफ कर देंगे. युवक ने जब कहा कि मेरी गलती नही है में पैसे देकर माफ़ी क्यों मांगू. इस बात पर पुलिसकर्मी ने युवक को एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए.

फोन करने की कोशिश की तो छीन लिया मोबाइल

अन्य राहगीरों ने जब ये देखा तो पुलिस वाले ने सबको देखकर वहां से जाना मुनासिब समझा. जब युवक ने मोबाइल से किसी को फोन करने की कोशिश की, तो गाड़ी चला रहे पुलिस ड्राइवर रमेश यादव ने मोबाइल छीन लिया, और वापस से पुलिस वाले ने युवक के फिर से कई थप्पड़ जड़ दिए. फ़िलहाल युवक ने अज्ञात पुलिसकर्मियों के खिलाफ चेतगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इस शर्मनाक घटना को लेकर भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के पदाधिकारी दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर के चेतगंज थाने पर धरने पे बैठ गए.

अधिकारी ने कार्रवाई का दिया आश्वासन

इस पूरे प्रकरण में चेतगंज प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि वाहन बाहर का था और उस में बैठे जवान जेल पुलिसकर्मी थे. पीड़ित पक्ष को आश्वस्त किया गया है कि तहरीर के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- विपिन कुमार सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें