1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. pm narendra modi visit to varanasi on 23 december cm yogi adityanath sht

सीएम योगी का वाराणसी दौरा आज, पीएम के कार्यक्रम की तैयारियों का लेंगे जायजा, काशी को मिलेगी 1550 करोड़ की सौगात

सीएम योगी आदित्यनाथ आज देर शाम वाराणसी दौरे पर पहुंच रहे हैं, वे यहां 23 दिसंबर को होने वाले पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सीएम योगी
सीएम योगी
File Photo

Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 दिसंबर को एक बार फिर एक दिवसीय दौरे पर काशी आ रहे हैं. 10 दिन के अवधि में पीएम का यह दूसरा दौरा है. इस बार अपने संसदीय क्षेत्र की जनता को पीएम 1550 करोड़ के योजना की सौगात देंगे. पीएम के आगमन से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ एक दिवसीय दौरे पर आज देर शाम वाराणसी पहुचेंगे. वह पीएम मोदी के दौरे के पहले तैयारियों का जायजा लेंगे.

पीएम अमूल दूध प्लांट का करेंगे शिलान्यास

पीएम मोदी 23 तारीख को इस महीने में दूसरी बार काशी दौरे पर आ रहे हैं. वह पिंडरा विधानसभा के करखियांव में अमूल दूध प्लांट का शिलान्यास करेंगे. साथ ही लगभग 1500 करोड़ की अन्य परियोजनाओं का भी लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. पीएम के हाथों लगभग 2000 करोड़ की कुल परियोजनाओं का तोहफा काशी को नए साल के मौके पर मिलने वाला है.

सर्किट हाउस में सीएम योगी की समीक्षा बैठक

सीएम योगी का आज पूर्वांचल दौरा है. जौनपुर में भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के साथ जनसभा में शामिल होने के बाद वह मिर्जापुर जाएंगे, वहां भी जनता को सौगात देने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर से बाबतपुर एयरपोर्ट आएंगे. सीएम योगी बाबतपुर हेलीकॉप्टर से वाराणसी पुलिस लाइन पहुचेंगे. इसके बाद सीएम योगी सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक करेंगे.

रेन बसेरा का भी निरीक्षण कर सकते हैं सीएम

पीएम की जनसभा के लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ भी बैठक करेंगे और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद सीएम योगी करखियांव में होने वाली पीएम के जनसभा स्थल का निरीक्षण करेंगे. सीएम देर रात वाराणसी में बने रेन बसेरा का भी निरीक्षण करने की संभावना है।

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें