1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. pm narendra modi varanasi visit latest update route diversion school news rkt

Varanasi News: पीएम मोदी के वाराणसी दौरे के कारण स्कूलों के समय में हुआ बदलाव, अब ये होगी टाइमिंग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी विधानसभा चुनाव के लगभग 4 महीने बाद आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं. पीएम लगभग 4-5 घंटे वहां रहेंगे. इस दौरान 3 जगहों पर कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News
Varanasi News
प्रभात खबर

Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी विधानसभा चुनाव के लगभग 4 महीने बाद आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं. पीएम लगभग 4-5 घंटे वहां रहेंगे. इस दौरान 3 जगहों पर कार्यक्रमों में शामिल होंगे. पीएम मोदी एक जनसभा के दौरान 1812 करोड़ की 45 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. वहीं पीएम के कार्यक्रम के मद्देनजर प्रोटोकॉल की वजह से शहर की गतिविधियां प्रभावित होंगी.

वाराणसी के जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा ने बताया ने शहर के सभी स्कूल प्रबंधकों से अपील की है कि वो अपने स्कूलों को 11 बजे बंद कर दें ताकि कोई भी बच्चा प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर किये गए डाइवर्जन में न फंसे. जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए किसी भी स्कूल में छुट्टी नहीं की गयी बल्कि सभी प्रबंधकों से अपील की गयी है. जिलाधिकारी ने आदेश दिया है कि स्कूलों में 11 बजे सुबह छुट्टी कर दें ताकि बच्चें प्रधानमंत्री के आगमन के पहले अपने घरों तक पहुँच जाए.

बता दें कि पीएम नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में क़ई परियोजनाओं का लोकार्पण करने आ रहे है. इसकी वजह से शहर में गतिविधियां प्रभावित होंगी. खासतौर से स्कूली बच्चों को दिक्कत होगी. इसको ध्यान में रखते हुए डीएम ने स्कूलों को 11 बजे ही बन्द करने का आदेश दिया है. बता दें कि पीएम मोदी काशी की जनता को हर बार कुछ न कुछ तोहफा जरूर देकर जाते हैं. इसी क्रम में इस बार पीएम काशी को नाइट बाजार और अक्षय-पात्र योजना मध्याह्न भोजन रसोईघर का उद्घाटन करेंगे. नाईट बाजार लहरतारा-चौकाघाट फ्लाईओवर के नीचे 1.9 किलोमीटर में लगेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें