1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. on 645th birth anniversary of sant shiromani ravidas punjab cm charanjit singh channi to come slt

संत शिरोमणि रविदास की 645वीं जयंती पर पंजाब के सीएम नवाएंगे शीश, श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ी

संत शिरोमणि रविदास की 645वीं जयंती इस वर्ष मनाई जाएगी. इस बार रविदास जयंती में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भी शीश नवाने पहुंचेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
चरणजीत सिंह चन्नी
चरणजीत सिंह चन्नी
Twitter

संत शिरोमणि गुरु रविदास की जयंती पर सीर गोवर्धनपुर में सेवादार और श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ने से मिनी भारत का नजारा अब दिखने लगा है. संत शिरोमणि रविदास की 645वीं जयंती इस वर्ष मनाई जाएगी. इस बार रविदास जयंती में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भी शीश नवाने पहुंचेंगे, इस बात की जानकारी मंदिर प्रशासन ने दी है.

रविदास मंदिर के मैनेजर रणवीर सिंह ने बताया कि देश के कई बड़े नेताओं को हर वर्ष की तरह सभी को निमंत्रण पत्र भेजा गया है. मंदिर प्रबंधन की तरफ से निमंत्रण राजनैतिक दलों के प्रमुख नेताओं को निमंत्रण दिया गया है. पीएम मोदी, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, प्रियंका गांधी, हरसिमरत कौर सहित सभी राजनैतिक दलों के प्रमुख नेताओं को निमंत्रण भेजा गया है.

श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ी
श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ी
Prabhat Khabar

रविदास मंदिर के मैनेजर रणवीर सिंह ने बताया कि इस निमंत्रण को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने रविदास जयंती में आने की सहमति दे दी है और उनके आने के कार्यकर्म की जानकारी मंदिर प्रशासन को मिल चुका है. इसके अलावा एक अन्य बड़े नेता के पुत्र के भी आने की जानकारी मिली है. उनके नाम की जानकारी देने से मंदिर प्रशासन ने मना कर दिया.

रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें