1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. neet ug case varanasi police arrested tapan saha from tripura abk

बेटे को डॉक्टर बनाने की चाहत पड़ी भारी, त्रिपुरा से तपन साहा गिरफ्तार, सॉल्वर गैंग से था संपर्क

मेडिकल प्रवेश परीक्षा में सॉल्वर गैंग के सहयोग से बेटे को डॉक्टर बनाने का प्रयास करने वाले पिता तपन साहा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
त्रिपुरा निवासी तपन साहा गिरफ्तार
त्रिपुरा निवासी तपन साहा गिरफ्तार
प्रभात खबर

Varanasi News: NEET-UG की परीक्षा में धांधली कर रहे सॉल्वर गैंग के खिलाफ वाराणसी की कमिश्नरेट पुलिस का शिकंजा कस रहा है. वाराणसी की सारनाथ पुलिस ने बुधवार को त्रिपुरा निवासी तपन साहा को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. मेडिकल प्रवेश परीक्षा में सॉल्वर गैंग के सहयोग से बेटे को डॉक्टर बनाने का प्रयास करने वाले पिता तपन साहा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

सारनाथ पुलिस ने त्रिपुरा निवासी तपन साहा को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया. उसे जेल भेज दिया गया. गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष सारनाथ अर्जुन सिंह और विवेचक सूरज तिवारी शामिल थे. पुलिस की पूछताछ में तपन साहा ने बताया कि वो सॉल्वर गैंग के मृत्युंजय के झांसे में आ गया था. उसे सॉल्वर गैंग की तरफ से विश्वास दिलाया गया था कि अगर वो पैसा खर्च करेगा तो उसके बेटे का एडमिशन एमबीबीएस में हो जाएगा. इसके बाद वो गैंग के सदस्य मृत्युंजय के संपर्क में बना रहा.

सॉल्वर गैंग से जुड़े दो आरोपियों लखनऊ के डॉ. अफरोज और त्रिपुरा के मृत्युंजय देबनाथ पर 20-20 हजार का इनाम घोषित किया गया है. वहीं, सॉल्वर गैंग का सरगना नीलेश उर्फ PK फरार है. वाराणसी पुलिस उसकी गिरफ्तारी में जुटी है. न्यायालय ने PK के खिलाफ वारंट भी जारी किया है. पुलिस ने बताया कि सॉल्वर गैंग के फरार आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द होगी. कोई भी आरोपी बच नहीं सकता. आरोपियों के खिलाफ जांच सही तरीके से जल्द ही पूरी करके अदालत में चार्जशीट दाखिल होगी.

(रिपोर्ट: विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें