1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. muslim women protest against attack on hindus in bangladesh sht

मुस्लिम महिलाओं ने किया बांग्‍लादेश में हिंदुओं पर हमले का विरोध, पीएम शेख हसीना को लिखा पत्र

बांग्लादेश में अब तक 10 से अधिक हिंदुओं की हत्या कर दी गई है, जिसके विरोध में बुधवार को मुस्लिम महिला फाउंडेशन ने इस्लामी जिहादियों के हमले का विरोध करते हुए पुतला फूंका.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Muslim Women Foundation
Muslim Women Foundation
prabhat khabar

Varanasi News: वाराणासी में मुस्लिम महिला फाउंडेशन ने बुधवार को बांग्लादेश में हिंदुओं पर इस्लामी जिहादियों के हमले का विरोध करते हुए पुतला फूंका. साथ ही उन्होंने चिट्ठी लिखकर प्रधानमंत्री शेख हसीना से दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की. फाउंडेशन की कार्यकर्ताओं ने कहा कि बांग्लादेश ने समय रहते इन जिहादियों पर लगाम नहीं लगाया तो पूरी दुनियां के लोग बांग्लादेश के खिलाफ खड़े हो जाएंगे

फाउंडेशन की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नजमा परवीन ने कहा कि, इस्लाम के नाम पर आतंकवादियों और जिहादियों ने जिस तरह से हिंसा फैला रखी है. उससे पूरी दुनियां में मुसलमानों का जीना मुश्किल हो गया है. तालिबानियों ने हिंसा, हत्या और महिला उत्पीड़न का जो नया दर्शन दिया है. उसे दुनियां का कोई भी सभ्य देश स्वीकार नहीं कर सकता.

नजमा परवीन ने कहा कि ये पुतला फूंककर हम संदेश देना चाहते हैं कि, बांग्लादेश में हो रहे हिंदुओं पर अत्याचार बंद हो. जब हम यहां हिंदू और मुस्लिम एक होकर रह सकते हैं, तो वहां के लोग क्यों नहीं रह सकते. इसके साथ ही उन्होंने बांग्लादेश में मुस्लिम महिलाओं पर हो रहे अत्याचार का भी जिक्र किया.

इसके अलावा फाउंडेशन की नेशनल सदर नाजनीन अंसारी ने कहा कि जब भारत में सौ करोड़ हिंदुओ के बीच बीस करोड़ मुसलमान सुरक्षित हैं, तो मुस्लिम देशों में हिन्दू सुरक्षित क्यों नहीं. क्यों बांग्लादेश में मंदिर तोड़े जा रहे हैं. क्यों अराजकता फैलाई जा रही हैं. मुस्लिम फाउंडेशन की यह पुकार है कि बांग्लादेश में हिन्दुओं पर अत्याचार बंद होने चाहिए.

उन्होंने कहा कि, बांग्लादेश में इस्लामी जिहादियों ने हिन्दुओं के मंदिरों पर हमला करके अपनी असहिष्णुता का परिचय दिया है. जिहादियों ने सुनियोजित तरीके से दुर्गा पूजा पांडालों में हमला किया. हिंदुओं का कत्लेआम किया और हिंदुओं को बांग्लादेश से भगाने की साजिश रची. यह पूरी तरह से इस्लाम धर्म के खिलाफ है.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें