1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. kashi vishwanath corridor cm yogis visit to varanasi on sunday sht

सीएम योगी का कल वाराणसी दौरा, काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण और कार्यक्रमों की तैयारियों की करेंगे समीक्षा

पीएम नरेंद्र मोदी 13 दिसंबर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान वो काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को देश को समर्पित करेंगे. इससे पहले यहां लोकार्पण और कार्यक्रमों की तैयारी की समीक्षा करने रविवार को सीएम योगी काशी पहुंच रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
cm yogi adityanath
cm yogi adityanath
file photo

Varanasi News: काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर बनारस आ रहे है. पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारी का जायजा लेने यूपी के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर काशी आएंगे.

सीएम योगी की अधिकारियों के साथ बैठक

सीएम योगी आदित्यनाथ सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. वह पीएम के आगमन के पहले तैयारी का जायजा लेने आ रहे हैं. सीएम सर्किट हाउस में पीएम नरेंद्र मोदी के दो दिवसीय काशी प्रवास और दिव्य काशी- भव्य काशी अभियान की तैयारी का जायजा लेंगे.

काशी विश्वनाथ धाम का निरीक्षण करेंगे सीएम

सीएम योगी सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक के बाद काशी विश्वनाथ धाम का निरीक्षण करेंगे. काशी विश्वनाथ धाम निरीक्षण के बाद बनारस रेल कारखाना (बरेका) जाएंगे. पीएम मोदी अपने दो दिवसीय प्रवास के दौरान यहीं रात्रि विश्राम करेंगे. सीएम रेल कारखाना ( बरेका) का भी निरीक्षण करेंगे.

13 तारीख को काशी आएंगे पीएम मोदी

बता दें कि 13 तारीख को पीएम नरेंद्र मोदी काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण करेंगे. लोकार्पण कार्यक्रम की तैयारी की पूरी कमान सीएम योगी आदित्यनाथ अपने हाथों में ले रखी है. सीएम करीब 1 हफ्ते बनारस में कैम्प करेंगे. 9 तारिख से 14 दिसंबर तक की जानकारी सीएम ऑफिस ने वाराणसी जिला प्रशासन को दे दी है.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें