1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. jaunpur news unique wedding card printed in samajwadi party color with photo of akhilesh yadav acy

यूपी: शादी के कार्ड में सपा का रंग, अखिलेश सरकार की उपलब्धियों का ऐसे किया बखान

जौनपुर में एक व्यक्ति ने अनोखा शादी का कार्ड छपवाया है. सपा के रंग में छपे इस कार्ड में अखिलेश सरकार की तमाम उपलब्धियों का जिक्र किया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
सपा के रंग में छपा शादी का कार्ड
सपा के रंग में छपा शादी का कार्ड
सोशल मीडिया

आगामी यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां बड़े-बड़े दावे करके जनता को लुभाने में लगी हैं तो वहीं नेताओं की तरह कार्यकर्ता भी अपनी समर्थित पार्टियों का अपने-अपने हिसाब से प्रचार करने में जुटे हैं. कार्यकर्ता और नेता प्रचार का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं.

जौनपुर के सपा कार्यकर्ता अशोक यादव की बेटी की शादी 1 दिसम्बर को होने वाली है. अपनी बेटी की शादी के कार्ड में अशोक यादव ने़ पूर्व सीएम अखिलेश यादव की फ़ोटो और पूर्व विधायक बदलापुर ओम प्रकाश दुबे, सपा नेता राम जतन यादव की फोटो छपवाया है. यही नहीं, शादी के कार्ड में समाजवादी पार्टी की उपलब्धियों को स्लोगन 'काम बोलता है' हेडिंग से छपवाया गया है.

शादी के कार्ड पर वेदांता हॉस्पिटल, जनेश्वर पार्क, हाईकोर्ट बिल्डिंग, डायल 100, गोमती रिवर फ्रंट, आईटी विश्वविद्यालय, आगरा एक्सप्रेसवे, लखनऊ स्टेडियम आदि की फोटो छपवायी गयी है. शादी के कार्ड पर सपा के झंडे के कलर का इस्तेमाल किया गया है.

जौनपुर में यह शादी का कार्ड जहां चर्चा का विषय बना हुआ है, वहीं समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता अशोक यादव की कर्मठता की तारीफ कर रहे हैं.

जौनपुर में नेताओं की तस्वीर और पार्टी के काम को छपवा कर शादी के कार्ड को पार्टी का प्रचार कार्ड बना दिया गया है. यह कार्ड लोगों में चर्चा का विषय बना है. स्थानीय लोगों का कहना कि इस तरह से छपवा कर पार्टी के नेताओं का ध्यान अपनी तरफ करने के लिए ऐसा किया है.

रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें